window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); दीपक चाहर ने तीन दिन में ली दूसरी हैट्रिक, T20 मैच के एक ओवर में चटकाए 4 विकेट | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

दीपक चाहर ने तीन दिन में ली दूसरी हैट्रिक, T20 मैच के एक ओवर में चटकाए 4 विकेट

नई दिल्ली। Deepak Chahar Hat-trick: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने तीन दिन के अंदर-अदंर दूसरी टी20 हैट्रिक अपने नाम कर ली है। सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में राजस्थान के लिए खेलते हुए विदर्भ के खिलाफ दीपक चाहर ने अपनी हैट्रिक पूरी की है। विदर्भ टीम के ही घरेलू मैदान पर दीपक ने टी20 इंटरनेशनल मैच में बांग्लादेश के खिलाफ हैट्रिक ली थी। 

रविवार को दीपक चाहर ने बांग्लादेश के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच में हैट्रिक ली थी, जबकि मंगलवार की दोपहर को उन्होंने घरेलू टी20 मैच में तिरुवनंतपुरम के मैदान पर विदर्भ की टीम के खिलाफ कहर बरपाते हुए तीन गेंदों पर तीन विकेट चटकाए हैं। दीपक चाहर ने एक ही ओवर में चार विकेट अपने नाम किए हैं, जिसमें एक हैट्रिक भी शामिल है, जो ओवर की आखिरी तीन गेंदों पर आई। 

एक ही ओवर में किए ये 4 शिकार 

दरअसल, दीपक चाहर ने अपने कोटे के तीसरे और राजस्थान की ओर से 13वें ओवर की पहली गेंद पर विदर्भ के बल्लेबाज Rushabh Rathod को पवेलियन भेजा। वहीं, इसी ओवर की चौथी गेंद पर दीपक चाहर ने Darshan Nalkande, पांचवीं गेंद पर Shrikant Wagh और आखिरी गेंद पर Akshay Wadkar को चलता किया और अपनी हैट्रिक पूरी की। दीपक चाहर ने इस मैच में कुल 3 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें एक ओवर मेडन था। इन 3 ओवरों में उन्होंने सिर्फ 18 रन दिए और 4 विकेट चटकाए।  

SMAT 2019 में पहली हैट्रिक चाहर के नाम 

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने बांग्लादेश के खिलाफ नागपुर में हैट्रिक लेकर इतिहास रचा था। टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में वे हैट्रिक लेने वाले भारत के पहले गेंदबाज बने थे। वहीं, सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के इस सीजन में पहली हैट्रिक भी दीपक चाहर के ही नाम दर्ज हो गई है। इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। 

news
Share
Share