window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); यूथ रॉक फाउंडेशन ने युवाओं में कौशल विकास पर आयोजित की गोष्ठी | T-Bharat
September 25, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

यूथ रॉक फाउंडेशन ने युवाओं में कौशल विकास पर आयोजित की गोष्ठी

देहरादून। यूथ रॉक फाउंडेशन देहरादून ने  बुद्ध मंदिर में युवाओं में कौशल विकास पर एक गोष्ठी का आयोजन किया। इस बैठक ने वाईआरएफ के प्रोजेक्ट पहल के  अंतर्गत कौशल एवं व्यक्तित्व विकास अभियान की शुरुआत  के लिए विभिन्न कॉलेजों को चिह्नित किया। इस अभियान में यूथ फाउंडेशन देहरादून की टीम उत्तराखंड  के विभिन्न सरकारी और निजी कॉलेजों तक पहुँचेगी और छात्रों को अपना करियर बुद्धिमानी से चुनने में मदद करेगी और साक्षात्कार के लिए अच्छी तैयारी के बारे में उनका मार्गदर्शन करेगी।
यूथ रॉक फाउंडेशन के संस्थापक डॉ दिव्या नेगी घई ने कहां कि हमारे उत्तराखंड में कौशल विकास और व्यक्तित्व विकास पर  विश्वविद्यालयों  में ज्यादा जोर नहीं दिया जाता है जिससे कि उत्तराखंड के युवा जब नौकरी पेशा में आते  हैं तो उन्हें खासा परेशानियों का सामना करना पड़ता है, हमारा लक्ष्य है कि हम अपने संस्था के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा लोगों को खासकर युवाओं में कौशल विकास एवं व्यक्तित्व विकास के लिए  जागरूकता लाएं  जिससे उत्तराखंड के युवाओं  को नौकरियों एवं अन्य व्यवसाय करने में कोई कठिनाइयों का सामना करना ना पड़े। इस बैठक में यूथ रॉक फाउंडेशन के सदस्य कोमल बिष्ट, ऋत्विक त्रिवेदी, रोहन त्रिवेदी भी उपस्थित थे और उन्होंने अभियान की योजना बनाने में अपने बहुमूल्य सुझाव दिए, वही बबली, आशी, आशुतोष और सूरज भी उपस्थित  रहे।

news
Share
Share