window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); टीना दत्ता की ग्लैमरस फोटो मचा रहीं तहलका, नजर हटा पाना होगा मुश्किल | T-Bharat
September 26, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

टीना दत्ता की ग्लैमरस फोटो मचा रहीं तहलका, नजर हटा पाना होगा मुश्किल

Bollywood:‘उतरन’ फेम टीना दत्ता की ग्लैमरस फोटो मचा रहीं तहलका, नजर हटा पाना होगा मुश्किल ऑनस्क्रीन रोल्स से असल जिंदगी में काफी अलग दिखती हैं टीना दत्ता। आप सभी ने टीना को सीरियल ‘उतरन’ में देखा होगा। लेकिन अगर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह काफी ग्लैमरस हैं।
ऑनस्क्रीन रोल्स से असल जिंदगी में काफी अलग दिखती हैं टीना दत्ता। आप सभी ने टीना को सीरियल ‘उतरन’ में देखा होगा। लेकिन अगर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह काफी ग्लैमरस हैं।
टीना दत्ता ने अपना बोल्ड फोटोशूट कराया है। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फोटो में एक्ट्रेस की लुक की बात करें तो आप देख सकते हैं कि टीना ब्राउन हेयर के साथ ही साथ अपनी आंखों को भी ब्राउन शेड लुक दिया है।
अब एक्ट्रेस की अपीयरेंस की बात करें तो आप देख सकते हैं कि कैसे फोटो में टीना टॉपलेस होकर खुद को एक ब्राउन एनिमल प्रिंट बाथरॉब से ढक रखा है। फोटो में टीना दत्ता ग्लैमरस दिखने के साथ ही साथ बेहद हॉट लग रही हैं। फोटो में उनकी खूबसूरती देखकर उनके फैन्स दिवाने हो जा रहे हैं।

news
Share
Share