window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); पढ़ाई और पैशन के बीच कभी किसी एक को चुनना नहीं पड़ा : अदिति जलतारे | T-Bharat
September 25, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

पढ़ाई और पैशन के बीच कभी किसी एक को चुनना नहीं पड़ा : अदिति जलतारे


Bollywood: टेलीविजन धारावाहिक पुण्यश्लोक अहिल्याबाई में अहिल्याबाई होल्कर का किरदार निभाने वालीं चाइल्ड आर्टिस्ट अदिति जलतारे का कहना है कि अपने एक्टिंग करियर में उन्हें हमेशा अपने माता-पिता का समर्थन मिला है। 11 साल की अदिति ने आगे कहा कि उनके माता-पिता ने कभी उन्हें पढ़ाई और एक्टिंग में से एक को चुनने को नहीं कहा।
अदिति कहती हैं, मेरे माता-पिता मुझ पर भरोसा करते हैं और मेरा उत्साहवर्धन करते हैं ताकि जिंदगी में मैं अपने लक्ष्यों को हासिल कर सकूं। उन्हें इसके लिए शुक्रिया। मुझे पढ़ाई और पैशन में से कभी भी किसी एक को चुनना नहीं पड़ा।
अदिति ने आगे यह भी कहा, दोनों ने हमेशा यह सुनिश्चित करने का प्रयास किया कि जिस बेहतरी से मैं अपने एक्टिंग के काम को संभाल रही हूं, उतनी ही बेहतरी से अपनी पढ़ाई भी करूं।
ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म 18वीं शताब्दी पर आधारित है। इसे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाता है।

news
Share
Share