window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी स्टारकिड शनाया कपूर | T-Bharat
September 25, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी स्टारकिड शनाया कपूर


फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी स्टारकिड शनाया कपूर बॉलीवुड के फेमस स्टारकिड्स की लिस्ट में शुमार अभिनेता संजय कपूर और महिप संधू की बेटी शनाया कपूर बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। कजन सिस्टर जान्हवी कपूर के बाद अब शनाया कपूर भी फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री कदम रखेंगी। इसकी जानकारी खुद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शनाया की कुछ सेंसुअस तस्वीरों को शेयर करते हुए दी। इन तस्वीरों को ट्विटर पर साझा करते हुए करण ने लिखा-डीसीए स्च्ॉड में स्वागत है शनाया। इस जुलाई धर्मा मूवीज के साथ शुरू हो रहा तुम्हारा पहली फिल्म का सफऱ यादगार और रोमांचक होने वाला है।
बॉलीवुड के फेमस स्टारकिड्स की लिस्ट में शुमार अभिनेता संजय कपूर और महिप संधू की बेटी शनाया कपूर बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। कजन सिस्टर जान्हवी कपूर के बाद अब शनाया कपूर भी फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री कदम रखेंगी। इसकी जानकारी खुद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शनाया की कुछ सेंसुअस तस्वीरों को शेयर करते हुए दी। इन तस्वीरों को ट्विटर पर साझा करते हुए करण ने लिखा-डीसीए स्च्ॉड में स्वागत है शनाया। इस जुलाई धर्मा मूवीज के साथ शुरू हो रहा तुम्हारा पहली फिल्म का सफऱ यादगार और रोमांचक होने वाला है।
गौरतलब है, करण जौहर ने हाल ही में टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी शुरु की है, जिसे शनाया कपूर ने भी ज्वाइन किया है। करण इसे डीसीए स्च्ॉड कहते हैं। शनाया कपूर अपनी डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित और खुश हैं। वहीं शनाया के बॉलीवुड में डेब्यू की पुष्टि करने की खबर सामने आने के बाद से फैंस के साथ -साथ मनोरंजन जगत की तमाम हस्तियां शनाया को उनकी इस नई जर्नी के लिए बधाई दे रही हैं। इसके साथ ही हर कोई शनाया की इस फिल्म के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहता है। लेकिन, फिलहाल इस फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।
गौरतलब है शनाया कपूर बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री डेब्यू करने से पहले जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना में असिस्टेंट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की। इसके अलावा वह वेब सीरीज लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में नजर आ चुकी हैं।
शनाया कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय रहती हैं और अपने लुक्स की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैन फ्लोइंग की संख्या लाखों में है। शनाया कपूर फिल्ममेकर बोनी कपूर और अभिनेता अनिल कपूर की भतीजी हैं।
००

news
Share
Share