window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); शाबाश मिू से सामने आई तापसी पन्नू की झलक | T-Bharat
September 25, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

शाबाश मिू से सामने आई तापसी पन्नू की झलक

Bollywood:बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू आने वाले दिनों में कई फिल्म में नजर आने वाले हैं। जिसमें तापसी पन्नू की फिल्म शाबाश मिू शामिल है। ये एक बायोपिक फिल्म है। जिसकी कहानी मशहूर महिला क्रिकेटर मिताली राज की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू मिताली राज का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। तापसी पन्नू ने अपनी फिल्म शाबाश मि_ू में मिताली राज के किरदार के लिए तैयारी शुरू कर दी है। अभिनेत्री एक क्रिकेट प्लेयर का किरदार निभाने के लिए क्रिकेट ग्राउंड पर अपनी कमर कस ली है और वो बाकायदा ट्रेनिंग ले रही हैं। हाल ही में इसका सबूत उनकी ताजा तस्वीर में मिला है।
अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह क्रिकेट ग्राउंड में क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। आप खुद इस तस्वीर में देख सकते तापसी पन्नू अपने हाथ में लिए बैट लिए हुए तैयार खड़ी हैं। सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू की ये तस्वीर वायरल हो रही है।
जिस पर तापसी पन्नू के चाहने वालों की अलग अलग प्रतिक्रिया सामने आए हैं। तापसी पन्नू की इस तस्वीर को देखते हुए ये साफ जाहिर हो रहा है कि उन्होंने अपनी फिल्म की तैयारी के लिए कमर कस ली है। अगर हम बात करें फिल्म की तो फिल्म में मुख्य किरदार में तापसी पन्नू नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले वो उसकी तैयारी कर रही है।
जल्द ही फिल्म फ्लोर पर आएगी। फिल्म में महिला क्रिकेटर मिताली राज का के बचपन से लेकर एक सुपरस्टार क्रिकेटर बनने तक की कहानी और उनके संघर्ष को दिखाया जाएगा। इसके अलावा तापसी पन्नू आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाली है। जिसमे उनकी फिल्म दोबारा और रश्मि रॉकेट जैसी फिल्में शमिल है।

news
Share
Share