window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); तारा सुतारिया के लुक पर फिदा हुए फैन | T-Bharat
September 25, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

तारा सुतारिया के लुक पर फिदा हुए फैन

तारा सुतारिया के लुक पर फिदा हुए फैन

तारा सुतारिया के लुक पर फिदा हुए फैन

तारा सुतारिया के लुक पर फिदा हुए फैन
तारा सुतारिया के लुक पर फिदा हुए फैन


bollywood:तारा सुतारिया के लुक पर फिदा हुए फैन तारा सुतारिया अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस की वजह से जानी जाती हैं। एक्ट्रेस का लुक लोगों को अपनी ओर अट्रैक्ट कर लेता है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है आए दिनों उनके फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। वहीं अब एक्ट्रसे के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। एक्ट्रेस के ये फोटोज फैंस को दीवाना बना रहे हैं।
तारा सुतारिया अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस की वजह से जानी जाती हैं। एक्ट्रेस का लुक लोगों को अपनी ओर अट्रैक्ट कर लेता है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है आए दिनों उनके फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। वहीं अब एक्ट्रसे के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। एक्ट्रेस के ये फोटोज फैंस को दीवाना बना रहे हैं।
फिलहाल तो एक्ट्रेस का नया फोटोशूट इंटरनेट पर कहर ढा रहा है। इस फोटो में तारा का अंदाज देखने लायक है। इस फोटो में तारा ट्यूब टॉप पहनी नजर आ रही हैं। इस ऑलिव ग्रीन कलर की पैंट के साथ गोल्डन टॉप में उनका अंदाज देखने लायक है। तारा के इस फोटो पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट करने से थक नहीं रहे हैं। फोटो पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं।
इससे पहले एक्ट्रेस का एक और सनसाइन फोटो फैंस को काफी पसंद आया फोटो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस का ये आउटफिट फैंस को काफी पसंद आ रहा है। समंदर किनारे का ये फोटो और एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।
वहीं एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर की बिकिनी पहनी हुई है। इसके साथ ही हैंगिग इयरिंग और कर्ल हेयर उनके लुक को एक दम डिफरेंट बना रहे हैं। एक्ट्रेस का न्यूड मेकअप और ये कातिलाना अंदाज फैंस को अपनी ओर अट्रेक्ट कर रहा है।
बता दें कि तारा ने साल 2019 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वे मरजावां फिल्म में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आईं थी। एक्ट्रेस की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं अब तारा तड़प फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में तारा मिश्का का किरदार निभाती नजर आएंगी।

news
Share
Share