window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); मुंबई में शुरू हुई फोर मोर शॉट्स प्लीज सीजन 3 की शूटिंग, कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू मचाएंगी धमाल | T-Bharat
September 25, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

मुंबई में शुरू हुई फोर मोर शॉट्स प्लीज सीजन 3 की शूटिंग, कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू मचाएंगी धमाल


फोर मोर शॉट्स प्लीज! में हमें फिर एक बार कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू और बानी जे नजर आने वाली हैं जहां इस शो के शूटिंग एक बार फिर से शुरू हो चुकी है. ये शो 2020 का सबसे मोस्ट पॉपुलर शो रहा है. जो इन दिनों भी प्राइम एप पर ट्रेंड कर रहा है. इस वेब सीरीज को दर्शकों की तरफ से बहुत ही बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली थी. जहां अब इस शो के नई कड़ी में औरतों की नई कहानी को लेकर बनाया जा रहा है, जिसे लेकर ये शो एक बार फिर से चर्चा में है.
शो का तीसरा सीजन, जिसे सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी श्रृंखला श्रेणी में अंतर्राष्ट्रीय एमी 2020 नामांकन मिला, जिसके बाद अब इसकी शूटिंग शुरू हो गई है. शूटिंग को लेकर बात करते हुए प्रीतिश नन्दी ने कहा शूटिंग शुरू हो चुकी है और सेट पर वापस लौटने के बाद बहुत अच्छा लग रहा है. कोविड ने हमारी रफ्तार को रोक दिया था लेकिन अब लौटकर वापस अच्छा लग रहा है. सेट पर वापस लौटने के बाद अब विचारों का आदान-प्रदान करना, पात्रों पर चर्चा करना, बीते साल की सफलताओं का जश्न मनाना, यहां तक कि वेशभूषा पर भी व्यंग्य करना और सेट पर स्वस्थ रहने के लिए सभी काम किए जाएंगे, यह सब मुझे घर आने जैसा लगता है.
मुंबई में भले ही कोरोना केस बढ़ रहे हो लेकिन शूटिंग सारी गाइडलाइन को देखते हुए चल रही है. सभी का सेट पर कोविड टेस्ट हो रहा है और सभी पर टीम का ध्यान है जो बहुत जरूरी है. वेब सीरीज की शूटिंग के बारे में बात करते हुए प्रीतिश ने कहा कि ‘हम सरकार की तरफ से दी हुई सारी गाइडलाइन का पालन कर रहे हैं.’ हमें सेट पर मौजूद हर व्यक्ति का पूरा ख्याल है जिस वजह से हमने सभी का ध्यान रखा हुआ है. सेट पर कोई अपना खाना शेयर नहीं कर रहा है. इतना ही नहीं मास्क पर भी खासा ध्यान दिया जा रहा है.
प्रीतिश ने अंत में कहा फोर मोर शॉट्स प्लीज का शूट अब शुरू हो चुका है, जो अब मुंबई में चलेगा हम मई तक इसका शूट मुंबई में ही करने वाले हैं. जिसके बाद हमारी टीम इसे पूरे भारत में शूट करेगी. मैं खुश हूं कि हम वापस सेट पर लौट आए हैं.
००

news
Share
Share