window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); सचिन तेंदुलकर मिले पीएम मोदी से | T-Bharat
September 21, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

सचिन तेंदुलकर मिले पीएम मोदी से

नई दिल्ली। मास्टर ब्लास्टर व राज्यसभा सदस्य सचिन तेंदुलकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। सचिन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म में व्यस्त है। सचिन के जीवन पर आधारित फिल्म ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ 26 मई को रीलीज होने वाली है।

हालांकि, इस मुलाकात का मकसद अभी तक साफ नहीं हुआ है। लेकिन बताया जा रहा है कि सचिन तेंदुलकर ने आने वाली फिल्म ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ पर पीएम मोदी से मुलाकात कर दी जानकारी।

बता दें, कि सचिन राज्यसभा के सांसद भी है। बता दें कि सचिन की फिल्म का निर्देशन जेम्स एर्स्किन ने किया है। इस फिल्म में सचिन के अलावा उनके पत्नी, बेटी, बेटी के साथ वीरेंद्र सहवाग और महेंद्र सिंह धोनी भी नजर आएंगे।

इससे पहले पीएम कई बार सचिन और क्रिकेट का जिक्र कर चुके है। बता दें कि सचिन ‘कुशल भारत’ यानी ‘स्किल इंडिया’ के ब्रांड एंबेसेडर भी हैं। साथ ही पीएम मोदी ने कहा था कि वो ज्यादा फिल्मे नहीं देखते, मगर उन्हें महापुरुषों के जीवन पर बनी फिल्में देखने का शौक है।

news
Share
Share