window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); अध्ययन से अलग होकर खुद को पूरा समय दे रही हुं:मायरा मिश्रा | T-Bharat
September 25, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

अध्ययन से अलग होकर खुद को पूरा समय दे रही हुं:मायरा मिश्रा


Bollywood:बॉलीवुड और टीवी की दुनिया एक ऐसी दुनिया है जहां पर अक्सर सेलेब्स के ब्रेकअप और पैचअप की खबरें सामने आती रहती हैं। ये कहा जा सकता है कि यहां ब्रेकअप और पैचअप की खबरें एक सामान्य बातें हैं। हालांकि ब्रेकअप और पैचअप की खबरें कलाकारों के चाहने वालों को दुखी कर जाती है। हाल ही में टीवी और बॉलीवुड के कई कलाकारों का ब्रेकअप हुआ है। इसी लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन का नाम शामिल हो गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन पिछले काफी समय से टीवी की अभिनेत्री मायरा मिश्रा को डेट कर रहे थे।
मायरा मिश्रा को आप ने पिछले साल टीवी शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में देख चुके हैं। इस शो से मायरा मिश्रा ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी। वो आज हर घर में मशहूर है। उनकी अदाकारी को लोगों ने काफी ज्यादा प्यार दिया था। लेकिन अब मायरा मिश्रा को लेकर जो खबर सामने आ रही है उसको सुनने के बाद जरूर उनके चाहने वालों को झटका लगेगा। मायरा मिश्रा अध्य्यन सुमन को डेट कर रही थी लेकिन उनका ब्रेकअप हो चुका है।
इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री मायरा मिश्रा ने हाल ही में एक ख़ास बातचीत में खुलासा किया है। मायरा मिश्रा ने कहा कि वो अध्ययन सुमन से अलग हो चुकी है और वो इस रिश्ते से मुवआन करके खुद को पूरा समय दे रही हैं। अभिनेत्री ने कहा कि हां नवंबर में उनका ब्रेकअप हुआ है। अध्य्यन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्रेकअप की स्टोरी लगाता रहता है। लेकिन मैं क्लियर कर दूं कि वह सब मेरे लिए नहीं होती है बल्कि वो उसके नए गाने के लिए होती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अध्ययन सुमन बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शेखर सुमन के बेटे हैं। शेखर सुमन एक बार फिर से उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लगातार परिवार को न्याय देने के लिए बात की थी।
००

news
Share
Share