window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); विजय बहुगुणा के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने वाले नेता अपने हदों में रहकर कार्य करेंः संजय चोपड़ा | T-Bharat
September 25, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

विजय बहुगुणा के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने वाले नेता अपने हदों में रहकर कार्य करेंः संजय चोपड़ा

हरिद्वार: भाजपा की परिशिक्षण बैठक के दौरान भाजपा नेत्री द्वारा भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की घोर निंदा करते हुए भाजपा हाईकमान से भाजपा नेत्री पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग करते पूर्व कृषि उत्पादन मंडी परिषद के अध्यक्ष, पूर्व राज्य मंत्री संजय चोपड़ा ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा, प्रभारी श्याम जाजू से संयुक्त रूप से पत्र लिखकर मांग की पहले कैबिनेट मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत की छवि को धूमिल करने के प्रयास, उसके उपरांत संयोजित तरीके से भाजपा नेत्री द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा के खिलाफ बेतुकी बयानबाजी किया जाना, विषयों को संज्ञान में लेकर जांच के आदेशों के साथ अनुशासनात्मक कार्रवाई किए जाने की मांग को दोहराया।
इस अवसर पर पूर्व कृषि उत्पादन मंडी समिति अध्यक्ष, पूर्व राज्य मंत्री संजय चोपड़ा ने कहा पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा, कैबिनेट मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत उत्तराखंड में एक जनसमर्थन के नेता है, उत्तराखंड के कोने-कोने में उनके अनुयायी व समर्पित कार्यकर्ता का बहुत बड़ा जनसमूह है, सभी कार्यकर्ताओं का मन इस अशोभनीय बयानबाजी से दुखित हुआ है, पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा, कैबिनेट मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत की छवि को धूमिल करने के प्रयास का षड्यंत्र किया जा रहा है इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा भाजपा हाईकमान को इस प्रकार की बेतुकी बयानबाजी पर रोक लगाए जाने व अनुशासनात्मक कार्रवाई को शीघ्र किया जाना चाहिए ताकि भविष्य में इस प्रकार की बयानबाजी पर रोक लग सके। चोपड़ा ने यह भी कहा भारतीय जनता पार्टी एक अनुशासनात्मक पार्टी है, ऐसे में सार्वजनिक तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी किए जाने की वह घोर निंदा करते हैं, साथ ही चेतावनी देते है कि चुटवाईये नेता अपनी हदों में रहकर कार्य करें, नहीं तो सड़कों पर उतर कर मुंह तोड़ जवाब दिए जाएंगे।

news
Share
Share