window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); जबसे साइकिल चलाना छोड़ा सेहत खराब रहने लगी थीः दुर्गेश प्रताप सिंह | T-Bharat
September 25, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

जबसे साइकिल चलाना छोड़ा सेहत खराब रहने लगी थीः दुर्गेश प्रताप सिंह

हरिद्वार: उत्तराखण्ड समाजवादी पार्टी से भाजपा में गए दुगेश प्रताप की सपा में एक बात फिर वापसी हुई है। सपा में वापसी अवसर उन्होंने कहा कि भाजपा के दो साल के कार्यकाल में उनका बहुत ही डैम घुट रहा था।  दुर्गेश ने कहा कि उन्होंने जबसे साईकिल चलना छोड़ा उनकी सेहत खराब रहने लगी थी।
उत्तराखंड सपंजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश महामंत्री रहे कुंवर दुर्गेश प्रताप सिंह एक बार फिर दो साल भाजपा में रहने के बाद सपा में  वापसी हुई है। उन्होंने कहा कि लग रहा है कि अब अपने परिवार के बीच में आ गए है। दुर्गेश ने कहा कि भाजपा में जाना उनकी सबसे बड़ी भूल थी। जिसको समझने में पुरे दो साल का समय लगा। उन्होंने कहा कि जबसे मैंने साईकिल चलना छोड़ा उनकी सेहत खराब रहने लगी थी।
 समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ड्रा सत्य नारायण सचान ने कहा कि समाजवादी सोच का व्यक्ति भाजपा में रही नहीं सकता है। क्योकि दुर्गेश प्रताप समाजवादी विचारधारा के चिंचक रही है आज भी उसी विचारधारा के है तो भाजपा में उनका मन नहीं लग रहा था। सचान ने कहा कि दुर्गेश प्रताप पूर्व प्रधानमंत्री चंद्र शेखर के अनुयायी है है वह और समाजवादी सोच का व्यक्ति भाजपा में रह ही नहीं सकता है। भाजपा के दो साल के कार्यकाल के बाद पुनः समाजवै पार्टी में दुर्गेश प्रताप सिंह की वापसी के साथ सपा ने उनको नैनीताल का प्रभारी बनाया है। सपा नेताओ कहना है कि वह आगामी विधान सभा चुनाव में भजपा और कंगर्ष का विकल्प बनकर उभरेंगे। सपा नेता जल जंगल जमीं को लेकर चलने का निर्णय लिया है और आगामी चुनाव में 70 विधानसभा  चुनाव लड़ने की तयारी कर रही है। यह तो आने वाला समय बताएगा की चुनाव के दौरान ऊंट किस करवट बैठेगा।

news
Share
Share