window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); ढाई किलो चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार | T-Bharat
September 25, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

ढाई किलो चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

मसूरी: एसटीएफ की एंटी ड्रग टास्क फोर्स की टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसटीएफ की टीम ने क्षेत्र के बार्लोगज जीपी बैंड के पास से दो तस्करों को ढाई किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं, दोनों तस्कर उत्तरकाशी जिले के रहने वाले हैं। मामले में एसटीएफ की टीम ने मसूरी कोतवाली में आरोपी तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
एसएसआई मनोहर रावत ने बताया कि मसूरी और आसपास के क्षेत्रों में नशे के तस्करों पर पुलिस द्वारा विशेष नजर रखी जा रही है। वहीं मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ की टीम ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से ढाई किलोग्राम चरस बरामद की गई है। आरोपी चरस तस्करों की पहचान देवेन्द्र लाल शाह निवासी भटवाड़ी मनेरी और राकेश शर्मा निवासी डुंडा के रूप में हुई है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्हें उत्तरकाशी से पैकेट मिलता है, जो देहरादून और हरिद्वार ले जाने का काम करते थे। उसके एवज में उन्हें मोटी रकम मिलती थी। एसएसआई मनोहर रावत ने पुलिस द्वारा नशे को रोकने के लिए अभियान चलाया जा रहा है, जो आगे भी बदस्तूर जारी रहेगा।

news
Share
Share