window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); पीसीसी अध्यक्ष प्रीतम सिंह की स्वागत रैली में उमड़ा जन सैलाब | T-Bharat
September 21, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

पीसीसी अध्यक्ष प्रीतम सिंह की स्वागत रैली में उमड़ा जन सैलाब

देहरादून। विधायक प्रीतम सिंह को प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त किये जाने पर उत्साहित कार्यकर्ताओं ने राजधानी में जुलूस निकालकर नये प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया और इस स्वागत रैली से शहर की अधिकांश सड़कों पर दिनभर जाम लगा रहा और लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।
निर्धारित समय से एक घंटे बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व विधायक अपने समर्थकों के साथ नगर निगम पहंुचे और वहां पर पहले से ही उत्साहित कार्यकर्ता ढोल की थाप पर जौनसारी गीतों पर पारम्परिक नृत्य कर रहे थे। जैसे ही प्रीतम सिंह वहां पहंुचे तो कार्यकर्ताओं में और उत्साह आ गया और वहां पर प्रीतम सिंह जिंदाबाद, हमारा नेता कैसा हो प्रीतम सिंह जैसा हो के नारे लगाये गये।
इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व पूर्व कैबिनेट मंत्री व नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश भी मौके पर पहंुचे और उन्होंने वहां पर उपस्थित कार्यकर्ताओं का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने सभी को फूलों की माला से लाद दिया। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व पूर्व कैबिनेट मंत्री व नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश, प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह एवं अन्य नेता खुली जीप में सवार होकर तहसील चैक, पंचायती मंदिर, लैंसडाउन चैक, सुभाष रोड, कनक चैक, राजपुर रोड़ होते हुए राजीव भवन कांग्रेस भवन पहंुचे और वहां पर उन्होंने अपना कार्यभार ग्रहण किया। इस अवसर पर उनके सम्मान में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा है कि आज कार्यकर्ताओं के उत्साह से कांग्रेस को फिर से मजबूत किया है और आने वाले समय में पार्टी की मजबूती के लिए कार्य किया जायेगा। प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा है कि पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए हरसंभव कार्ययोजना तैयार की जायेगी और इसके लिए सभी वर्ग के लोगों को पार्टी में जिम्मेदारी प्रदान की जायेगी। उनका कहना है कि पार्टी को प्रदेश भर में मजबूत करने का काम किया जायेगा।
इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश, सांसद प्रदीप टम्टा, पूर्व विधायक राजकुमार, लालचन्द शर्मा, जोत सिंह बिष्ट सहित अन्य वक्ताओं ने संबोधित किया। इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष पृथ्वीराज चैहान, पूर्व महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा, सुनीता प्रकाश, नीनू सहगल, विनोद चैहान, एस फारूख, कुलदीप कोहली, दीप वोहरा, मीना रावत, कमलेश रमन, पूनम कंडारी, दिनेश कौशल, विजय सारस्वत, बाल स्वरूप ब्रहमचारी, मनीष नागपाल, पुष्पा पंवार, एस पी सिंह, आशा टम्टा, चमन सिंह, महेन्द्र सिंह, संजय गौड, विजय प्रताप मल्ल, मोहसिन खान, विक्टर सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

news
Share
Share