window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); लालबत्ती लगी गाड़ी में घूम रहे इमाम | T-Bharat
September 21, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

लालबत्ती लगी गाड़ी में घूम रहे इमाम

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की शह पर लालबत्ती लगी गाड़ी में घूम रहे कोलकाता की टीपू सुल्तान मस्जिद के इमाम मौलाना सैयद नूर उल रहमान बरकती एक बार फिर विवादों में हैं। बुधवार को उन्होंने मीडिया से चर्चा में संघ व भाजपा के प्रति अपशब्द कहे। उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा वालों को मार कर भगा देना चाहिए।

इमाम बरकती ने तीन तलाक से लेकर लाल बत्ती तक गाड़ी तक सब मुद्दे पर खुलकर बात कही। उन्होंने कहा, मुझे भाकपा और माकपा से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन अगर भाजपा से कोई यहां आया तो साफ कह रहे हैं उसे मार-मार कर भगा देंगे। मौलाना ने ये धमकी बार-बार दोहराई।

बरकती ने मस्जिद के बाहर ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाने वालों को किन्नर बताया। अंग्रेजों के जमाने से इजाजत इमाम ने कहा कि वह लाल बत्ती लगाकर घूमेंगे, क्योंकि ब्रिटिश सरकार की ओर से उन्हें इसकी परमिशन मिली हुई थी। वे यह किसी कीमत पर नहीं हटाएंगे। याद रहे, केंद्र की मोदी सरकार ने देश से वीआईपी कल्चर खत्म करने के लिए 1 मई से सरकारी वाहनों से लालबत्ती हटा दी है। सिर्फ एंबुलेंस व अन्य आपात सेवा वाहनों को नीली बत्ती की इजाजत दी गई है।

news
Share
Share