window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); राम गोपाल वर्मा ने कह दी 'इतनी' बड़ी बात | T-Bharat
September 21, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

राम गोपाल वर्मा ने कह दी ‘इतनी’ बड़ी बात

मुंबई। बाहुबली2 भारतीय सिनेमा इतिहास की सबसे बड़ी हिट फ़िल्म साबित हुई है। 1000 करोड़ की कमाई भी पार कर चुकी यह फ़िल्म लगातार रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। हर कोई अपनी-अपनी तरह से फ़िल्म की तारीफ कर रहा है। लेकिन, इन सबके बीच राम गोपाल वर्मा ने जो कहा है वो कहीं न कहीं बॉलीवुड खास कर हिंदी फ़िल्ममेकर्स को बहुत कुछ सोचने पर मज़बूर कर देता है।

राम गोपाल वर्मा जो अपने तेज़ तर्रार और बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं अब से कुछ देर पहले ही उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा है कि राजा हरिश्चंद्र से शुरू हुई 103 साल के सिनेमाई सफर में जो सबसे बड़ी हिंदी फ़िल्म है वो एक डब की गयी तेलुगु फ़िल्म है। ज़ाहिर, है उनका इशारा बाहुबली2 की ओर है और वो कहीं न कहीं हिंदी फ़िल्म बनाने वालों पर चुटकी ले रहे हैं!

आपको बता दें कि बाहुबली2 वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और ये फ़िल्म मूल रूप से तेलुगू में बनी है और हिंदी सहित 4 भाषाओं में रिलीज हुई है। इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं।

news
Share
Share