window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); विधायक श्री हरबंस कपूर जी द्वारा कैंट विधानसभा में पीने के पानी की समस्याओं के समाधान के लिए जल संस्थान अधिकारियों एवम पार्षदों के साथ संयुक्त बैठक की गई | T-Bharat
September 25, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

विधायक श्री हरबंस कपूर जी द्वारा कैंट विधानसभा में पीने के पानी की समस्याओं के समाधान के लिए जल संस्थान अधिकारियों एवम पार्षदों के साथ संयुक्त बैठक की गई

Dehradun:श्री कपूर ने कहा कि मुख्य रूप से पानी की टाइमिंग एवम सप्लाई की मुख्य समस्या है हर वार्ड के किसी न किसी क्षेत्र में ये समस्या मुख्य है क्योंकि गर्मी का सीजन निकल गया है और आपने वाले समय के लिए अभी से प्रभावी कार्य योजना बनाने की जरूरत है ।

श्री कपूर ने अधिकारियों को बंद पड़े ओवरहेड टैंको , ट्यूबवेल को और जहाँ जहाँ भी लाइन डलने का कार्य है उसे जल्द से जल्द ठीक कर जाए । श्री कपूर ने कहा कि विधायक निधि से साधु स्कूल में ट्यूबवेल , मोहित नगर में 10 लाख की लागत से मिनी ट्यूबवेल लगाया जा रहा है जिससे आने वाले समय मे पानी की समस्याओं का समाधान होगा । भागीरथी पुरम में विभाग द्वारा पानी की लाइन का कार्य शुरू हो रहा है ।

श्री कपूर ने अधिकारियों को नए ओवरहेड टैंक बनाने के लिए जगह चिन्हित करने और लंबित कार्यो को पूरे करने के लिए निर्देशित किया ।

सभी पार्षदों ने अपने अपने क्षेत्र से जुड़ी पानी की समस्याएं अधिकारियों के समक्ष रखी ।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष बबलू बंसल, जल संस्थान अधिकारी  आर के रोहिल्ला( अधीक्षण अभियंता), यशवीर मल्ल, सेमवाल जी, निशा  गौतम( सहायक अभियंता), राजेन्द्र पाल जी( अधिशाषी अभियंता) रमेश गब्र्याल ( सहायक अभियंता) , मंडल महामंत्री श्रीसंतोष कोठियाल,श्री सुमित पांडेय, श्री शेखर नौटियाल, पार्षदश्री योगेंद्र नेगी, श्री संजय सिंघल,श्री  सुरेंद्र कुकरेजा, श्रीमतीअमिता सिंह, श्री अंकित अग्गरवाल, श्री रमेश चंद्र काला, श्रीशुभम नेगी, श्रीमती मीरा कठैत, श्रीसोनू कुमार, श्रीमतीमीनाक्षी मौर्य, श्रीमतीअनिता सिंह, विकास बेनवाल ,मीडिया प्रभारी सूरज बिष्ट आदि लोग मौजूद रहे  ।

news
Share
Share