window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); Tubelight का टीज़र आ गया, हो गई है Full light | T-Bharat
September 21, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

Tubelight का टीज़र आ गया, हो गई है Full light

मुंबई। इंतजार खत्म हुआ। जी हां, बॉलीवुड के सुल्तान की फिल्म ट्यूबलाइट का टीज़र आ गया है। इससे पहले सलमान ख़ान हर रोज फिल्म की कुछ झलक सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे जिसको देखकर फिल्म के लिए उत्साह और ज्यादा बढ़ रहा था।

जलजा, जलजा, जलगया। यह ट्विट करके सलमान ख़ान ने अपने ट्टिटर हैंडल पर अपनी अपकमिंग फिल्म का मोस्ट अवेटेड टीज़र रिलीज़ किया। तो आज इंतजार खत्म हो ही गया। टीज़र में सलमान कह रहे हैं कि, ”यकीन एक ट्यूबलाइट की तरह होता है जो देर से जलता है”। लेकिन जब जलता है तो फुललाइट कर देता है। टीज़र में सलमान का लुक और डिफरेंट लोकेशन को देख सकते हैं जो काफी रोचक है। फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की बात की जाए तो कबीर ख़ान द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज़ होगी जिसमें सलमान के साथ चायनीज़ एक्ट्रेस ज़ु ज़ु भी नज़र आएंगी और शाहरुख़ ख़ान भी इसमें खास केमियो करते हुए दिखाई देंगे।

सलमान ख़ान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ इस साल ईद पर रिलीज़ होगी। इसको लेकर सोशल मीडिया पर लगातार सलमान कुछ न कुछ अपडेट डाल रहे हैं। टीज़र के आते ही सलमान के फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बांधे।

news
Share
Share