window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); चोरी की मोटरसाइकिल सहित एक गिफ्तार | T-Bharat
September 25, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

चोरी की मोटरसाइकिल सहित एक गिफ्तार

चोरी की मोटरसाइकिल सहित एक गिफ्तार

चोरी की मोटरसाइकिल सहित एक गिफ्तार

चोरी की मोटरसाइकिल सहित एक गिफ्तार
चोरी की मोटरसाइकिल सहित एक गिफ्तार

हरिद्वार,(Amit kumar): चोरी की मोटर साईकिल सहित एक वयक्ति को श्यामपुर पुलिस गिरफ्तार में सफलता प्राप्त की है। थानाध्यक्ष श्यामपुर दीपक कैथैत ने बताया कि शनि देव मंदिर पर उव निव  रविंद्र डोभाल व कांस्टेबल 379 राजेंद्र कुमार शनिदेव मंदिर पर वाहन चेकिंग कर रहे थे।
इसी बीच वाहन संख्या-5241स्पलेंडर मोवसाव को रोककर निरीक्षण किया तो मोवसाव में फर्जी नंबर प्लेट लगी थी। चालक रियासत पुत्र मुशाहिद निवासी ग्राम श्यामपुर जनपद हरिद्वार से वाहन के कागजात तलब किए तो  दिखाने से असमर्थ रहा। उन्होंने बताया कि शक होने पर वाहन उपरोक्त के विषय में विस्तृत जानकारी की गई,तथा ठाणे लेकर जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो अभियुक्त ने बताया कि यह चोरी की मोवसाव हैं जो उसके द्वारा 5000 रुपये में खरीदना बताया गया। किससे खरीदा उसके बारे मैं कोई जानकारी नहीं होना बताया। पकड़े जाने की डर से  मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर प्लेट लगाना बताया गया। बरामद मोटरसाइकिल के संबंध में थाना कवि नगर जनपद  गाजियाबाद उत्तर प्रदेश में मुकदमा अपराध संख्या 1173, 18 धारा 379 पंजीकृत है। अभियुक्त रियासत से चोरी की मोटरसाइकिल बरामद होने पर अभियुक्त के विरुद्ध थाना श्यामपुर जनपद हरिद्वार में विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया।

news
Share
Share