window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); दीपिका पादुकोण-रणबीर कपूर की एक साथ की तस्वीरें, रणवीर सिंह ने दिया यह रिऐक्शन | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

दीपिका पादुकोण-रणबीर कपूर की एक साथ की तस्वीरें, रणवीर सिंह ने दिया यह रिऐक्शन

दीपिका पादुकोण-रणबीर कपूर की एक साथ की तस्वीरें, रणवीर सिंह ने दिया यह रिऐक्शन

दीपिका पादुकोण-रणबीर कपूर की एक साथ की तस्वीरें, रणवीर सिंह ने दिया यह रिऐक्शन


दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की फिल्म ये जवानी है दीवानी ने हाल ही में 7 साल पूरे किए हैं। दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लुक टेस्ट की पुरानी तस्वीरों को शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, हमारा पहला लुक टेस्ट… यादें मिठाई के डिब्बे की तरह होती हैं… एक बार खुला तो सिर्फ एक टुकड़ा नहीं खा पाओगे- नैना तलवार
दीपिका पादुकोण की इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैंस और बी-टाउन सिलेब्स ने कॉमेंट किए। वहीं, उनके पति और ऐक्टर रणवीर सिंह के कॉमेंट ने सभी का ध्यान खींचा। उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की फोटोज वाले पोस्ट पर क्यूट लिखा।
डायरेक्टर अयान मुखर्जी की इस फिल्म ये जवानी है दीवानी में बनी (रणबीर कपूर) और नैना (दीपिका पादुकोण) की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया। यहां तक कि आज भी सिल्वर स्क्रीन यह जोड़ी काफी पॉप्युलर है। फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा आदित्य रॉय कपूर, कल्कि कोचलिन, एवलिन शर्मा जैसे ऐक्टर्स भी अहम किरदारों में हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आएंगी। 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली यह फिल्म कोरोना वायरस के कारण सिनेमाघरों में उतर नहीं पाई। वहीं, रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। यह फिल्म 4 दिसंबर, 2020 को रिलीज होगी।
००

news
Share
Share