window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती के छह साल पूरे | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती के छह साल पूरे

टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती के छह साल पूरे

टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती के छह साल पूरे


टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन ने अपने बॉलिवुड करियर की शुरुआत साल 2014 में आई फिल्म हीरोपंती से की थी। 23 मई यानी शनिवार को फिल्म की रिलीज को 6 साल पूरे हो गए हैं। दोनों स्टार्स ने इस मौके पर सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरों के साथ पोस्ट लिखी हैं।
टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ऐसा लगता हैं जैसे कल की बात हो। खुशी भरे 6 साल। शुक्रिया मुझे इस सफर का एक छोटा सा हिस्सा बनाने के लिए और मुझे शुरू करने का आशीर्वाद देने के लिए।
कृति सैनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ये मेरा पहला बॉलीवुड पोस्टर था जो रिलीज हुआ था। मैं सुबह जल्दी उठी हमेशा की तरह, पलंग से कूदी और दौड़ कर न्यूजपेपर का पहला पेज देखने गई। उस दिन से आज तक में अपने सपनो को जी रही हूं। कृति ने साजिद नाडियावाला और सब्बीर खान को धन्यवाद देते हुए लिखा कि मुझे फिल्मों की इस जादुई दुनिया में लाने के लिए मैं हमेशा आपकी शुक्रगुजार रहूंगी।
कृति सैनन ने आगे लिखा, टाइगर मैं बहुत खुश हूं कि मैंने अपनी जर्नी तुम्हारे साथ शुरू की। छठवीं एनिवर्सरी मुबारक टाइगी। मैं जो करती हूं वो मुझे बहुत पसंद है और मैं फिल्म सेट और कैमरा के सामने जाने का इंतजार नहीं कर सकती जो मुझे उत्साहित करता है- ऐक्टिंग और परफॉर्मेंस।
बता दें कि डायरेक्टर सब्बीर खान की फिल्म हीरोपंती में टाइगर श्रॉफ बबलू के रोल में थे जबकि कृति सैनन डिंपी के किरदार में नजर आई थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सैनन फिल्म मिमी में तो टाइगर श्रॉफ फिल्म रैम्बो में दिखाई देंगे।
००

news
Share
Share