window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); मनीष पॉल शॉर्ट फिल्म व्हाट इफ से कमाए सारे पैसे दान में देंगे | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

मनीष पॉल शॉर्ट फिल्म व्हाट इफ से कमाए सारे पैसे दान में देंगे


Bollywood:
मेजबान और अभिनेता मनीष पॉल ने एक थ्रिलर शॉर्ट फिल्म का निर्माण किया है, जिसकी कहानी लॉकडाउन के समय के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म का शीर्षक व्हाट इफ है। उनका कहना है कि फिल्म से की गई कमाई का इस्तेमाल चैरिटी के लिए किया जाएगा। मनीष ने बताया, फिल्म से हमें जो भी पैसा मिलेगा, हम उसे चैरिटी में दे देंगे क्योंकि दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों और हमारे सहयोगियों जैसे तमाम लोग इस वक्त परेशानी में हैं, तो हम इस रकम को उनके बीच बांटने का प्रयास करेंगे।
मनीष ने इस फिल्म के लिए जियो स्टूडियोज संग हाथ मिलाया है, जो स्वयं मनीष व कार्तिक सिंह द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म को बुधवार जियो स्टूडियो और मनीष पॉल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया।
वह आगे कहते हैं, यह एक थ्रिलर फिल्म है। यह लॉकडाउन पर आधारित है। फिलहाल हम जिस स्थिति का सामना कर रहे हैं, जिस तरह से लाइव चैट कर रहे हैं, समस्याओं को संभाल रहे हैं, लेकिन इतने के बावजूद भी चेहरे पर एक मुस्कान है और इसके साथ ही इसमें यह भी दिखाया गया है कि किस तरह से फिल्म में मनीष पॉल का किरदार निभा रहा मैं कैसा हूं और क्वॉरेंटाइन की समय सीमा बढऩे पर क्या होता है।
मनीष ने सेल्फी मोड में अपने फोन से पूरी फिल्म को फिल्माया है।
उन्होंने बताया, मैंने और निर्देशक कार्तिक ने सोचा कि इस फिल्म को हम कैसे साथ में बना सकते हैं। हमने फिल्म को कुछ इस तरह से फिल्माया है। मैं अकेले इसकी शूटिंग कर रहा था। मैं अपने फोन से सेल्फी मोड में इसे फिल्मा रहा था और फोन पर कार्तिक से बात करना जारी रखा था कि मैं अभी यह कर रहा हूं और वह मुझसे कहते थे कि इसे इस तरह से करो, तो कुछ इस तरह से फोन पर हमने मिलजुल कर काम किया। तकनीकि ने इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

news
Share
Share