window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); इस दिग्गज को नहीं मिली जगह! | T-Bharat
September 21, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

इस दिग्गज को नहीं मिली जगह!

लाहौर। आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए आज 15 सदस्यीय पाकिस्तान क्रिकेट टीम की घोषणा भी हो गई। इस टीम में पाकिस्तान के अनुभवी ओपनर कामरान अकमल को चयनकर्ताओं ने टीम में जगह नहीं दी है।

इसी महीने के शुरुआत में पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच हुई वनडे सीरीज के दौरान कामरान अकमल टीम का हिस्सा थे। उन्होंने तीन मैचों की इस सीरीज के पहले और दूसरे मैच में 47 और 21 रन बनाए थे जबकि अंतिम मैच में वो शून्य पर आउट हुए थे। ये सीरीज पाकिस्तान ने 2-1 से जीती थी। आज जब इंजमाम-उल-हक की अध्यक्ष्ता वाली चार सदस्यीय चयन समिति चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम चुनने बैठी तो उसने कामरान को इसमें नहीं शामिल करने का फैसला लिया। हालांकि कामरान के भाई उमर अकमल को टीम में जगह मिली है जो वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान फिटनेस टेस्ट पास न करने की वजह से बाहर थे।

– चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान की टीम

सरफराज अहमद (कप्तान), अजहर अली, अहमद शहजाद, मोहम्मद हफीज, बाबर आजम, शोएब मलिक, उमर अकमल, फखर जमान, इमाद वसीम, हसन अली, फहीम अशरफ, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर, जुनैद खान और शादाब खान।

news
Share
Share