window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); 10 साल पहले हो गई थी रणबीर कपूर की शादी की भविष्यवाणी | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

10 साल पहले हो गई थी रणबीर कपूर की शादी की भविष्यवाणी


ऐक्टर रणबीर कपूर अपनी प्रफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। दीपिका पादुकोण से लेकर कटरीना कैफ और अब आलिया भट्ट तक, रणबीर की लाइफ हमेशा चर्चा में रही।
फिलहाल, रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया हैं जिनसे उनकी मुलाकात अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रहास्त्र के सेट पर हुई थी। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और अब उन्हें साथ में दो साल का वक्त हो चुका है।
रिपोर्ट्स की मानें तो तो रणबीर और आलिया एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं और शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि दोनों की शादी की आधिकारिक घोषणा हो।
इस बीच सोशल मीडिया पर ऐक्टर के फैन पेज से एक पुराना वीडियो शेयर किया गया है जो कि काफी वायरल हो रहा है। इसमें एक टैरो कार्ड रीडर रणबीर की शादी की भविष्यवाणी कर रही हैं। इस वीडियो में यंग रणबीर कपूर मशहूर ऐक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के साथ बैठे नजर आ रहे हैं और उनके सामने मशहूर सिलेब्रिटी टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खतवानी बैठी हुई हैं।
वीडियो के कैप्शन के मुताबिक, यह क्लिप साल 2010 की है जब रणबीर का दीपिका का ब्रेकअप हुआ था और वह कटरीना को डेट कर रहे थे। टैरो कार्ड रीडर अपनी भविष्यवाणी की शुरुआत में कहती हैं कि रणबीर को अब तक अपना सोलमेट नहीं मिला है। वह इसमें कहती हैं कि उन्हें शादी के लिए थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।
बता दें, मुनीषा खतवानी इससे पहले अनुष्का शर्मा के लिए विराट कोहली, दीपिका पादुकोण के लिए रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा के लिए निक जोनस की भविष्यवाणी कर चुकी हैं।
००

news
Share
Share