window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); वीडियो में कैद हुआ करीना कपूर के वैनिटी वैन के अंदर का नजारा | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

वीडियो में कैद हुआ करीना कपूर के वैनिटी वैन के अंदर का नजारा

वीडियो में कैद हुआ करीना कपूर के वैनिटी वैन के अंदर का नजारा

वीडियो में कैद हुआ करीना कपूर के वैनिटी वैन के अंदर का नजारा


इस वक्त चर्चा करीना कपूर की फिल्म की नहीं बल्कि उनके वैनिटी वैन की हो रही है। दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनके वैनिटी वैन के अंदर का नजारा है और आईने के सामने खुद को निहारती दिख रही हैं बेबो।
करीना इस वीडियो में अपने उसी अंदाज में नजर आ रही हैं, जैसा ऐटिट्यूट फिल्म कभी खुशी कभी ग़म में रहा था। उन्हें देखते ही आपको उनका वह डायलॉग याद आ जाएगा- तुम्हारा कोई हक नहीं बनता कि तुम इतनी सुंदर लगो, नॉट फेयर। अपनी वैनिटी वैन में नजर आ रहीं करीना कहती दिख रही हैं- उनसे कह दो कि मैं तैयार हूं, शॉट रेडी रखें।
अब करीना से फुर्सत मिल जाए तो एक बार फिर यह वीडियो देखिए और जरा नजर दौड़ाइए इस वैनिटी वैन पर, जो अंदर से काफी लग्ज़ीरियस नजर आ रहा है। करीना कपूर हाल ही में इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं, जिसे ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। बता दें कि उनके को-स्टार इरफान खान की यह आखिरी फिल्म थी। इरफान ने पिछले दिनों 29 अप्रैल को इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।
००

news
Share
Share