window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); रणदीप हुड्डा को याद आए सरबजीत सिंह, शेयर की यह तस्वीर | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

रणदीप हुड्डा को याद आए सरबजीत सिंह, शेयर की यह तस्वीर


डायरेक्टर ओमंग कुमार की फिल्म सरबजीत में रणदीप हुड्डा लीड रोल में थे। साल 2016 में रिलीज हुई इस फिल्म में ऐश्वर्या राय और ऋचा चड्ढा भी नजर आई थीं। ऐश्वर्या सरबजीत (रणदीप हुड्डा) की बहन दलबीर कौर और ऋचा उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आई थीं। फिल्म सरबजीत में रणदीप हुड्डा के काम की काफी तारीफ हुई थी।
बता दें कि सरबजीत सिंह को पाकिस्तान के कोर्ट ने जासूस ठहराया था और उन्होंने वहां की जेल में 22 साल बिताए। मई 2013 में पाकिस्तान की कोट लखपत जेल में सरबजीत सिंह पर हमला करके उसकी हत्या कर दी थी। फिल्म सरबजीत उनकी बायॉपिक है। वहीं, सरबजीत सिंह की शहादत वर्षगांठ पर रणदीप हुड्डा ने फिल्म से अपनी एक तस्वीर शेयर की है।
हाल ही में हॉलिवुड फिल्मों में काम करने को लेकर रणदीप हुड्डा ने कहा था, मुझे मेनस्ट्रीम कमर्शल हॉलिवुड फिल्मों में भी पहले रोल मिले हैं, लेकिन उसमें मजाक उड़ाया जा रहा है या कुछ ऐसा ही था, जो करने को मेरा बिलकुल मन नहीं किया, इसलिए नहीं कि रोल छोटा है, बल्कि इसलिए क्योंकि हमारी छवि अच्छी तरह से नहीं दिखाई जा रही थी।
वर्कफ्रंट की बात करें रणदीप हुड्डा अब फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में नजर आएंगे। प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म सलमान खान, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ दिखाई देंगे। रणदीप हुड्डा आखिरी बार डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल में नजर आए थे। इस फिल्म कार्तिक आर्यन और सारा अली खान लीड रोल में थे।
००

news
Share
Share