window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); सामाजिक कार्य के लिए गेम शो के निर्माण से जुड़े विपुल रॉय | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

सामाजिक कार्य के लिए गेम शो के निर्माण से जुड़े विपुल रॉय


टेलीविजन अभिनेता विपुल रॉय वायरल विद विपुल नामक एक मजेदार गेम शो के साथ निर्माता के रूप में अपनी पारी की शुरुआत करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इस शो से जो भी कमाई होगी, वह जरूरतमंद और दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों को जाएगा, जिनके पास लॉकडाउन की इस अवधि में आय का कोई जरिया नहीं है। निर्माण के अलावा विपुल कार्यक्रम की मेजबानी भी करेंगे। इस गेम शो में सेलेब्रिटीज गेम खेलते नजर आएंगे और विजेता को नकद ईनाम मिलेगा। हालांकि सभी कमाई व नकद ईनाम को इस नेक पहल के लिए दान स्वरूप दे दिया जाएगा।
विपुल ने कहा, हम सेलेब्रिटी कपल विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी दहिया के साथ इस कार्यक्रम को शुरू करने की योजना बना रहे हैं। मैं खुश हूं कि मुझे इसमें मेजबानी करने का भी मौका मिला है और नकद ईनाम की राशि का उपयोग कोविड-19 के दौरान जरूरतमंदों की मदद के लिए किया जाएगा। दिव्यांका और विवेक अपने घर पर रहकर कैमरे की मदद से इस गेम शो में शामिल होंगे। कार्यक्रम का प्रसारण शनिवार व रविवार को यूट्यूब पर किया जाएगा।

news
Share
Share