window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); आराध्या के बनाई ड्रॉइंग में दिखा ऐश्वर्या और अभिषेक और लॉकडाउन वाला नजारा | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

आराध्या के बनाई ड्रॉइंग में दिखा ऐश्वर्या और अभिषेक और लॉकडाउन वाला नजारा


ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन ऐक्टर बन पाए या न बने, लेकिन वह एक अच्छी पेंटर जरूर बनेंगी। ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी आराध्या की ड्रॉइंग शेयर की है, जिसमें लॉकडाउन की पूरी तस्वीर दिखाई गई है।
अक्सर बेटी के साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने वाली ऐश्वर्या ने शायद पहली बार कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी बच्ची की क्रिएटिविटी को दिखाने की कोशिश की है। आराध्या ने अपनी इस ड्रॉइंग में लॉकडाउन के दौरान काम कर रहे डॉक्टरों, नर्सों और पुलिसकर्मियों के लिए शुक्रिया लिखा है और बच्चों को ऑनलाइन क्लास देने वाली टीचर्स को भी थैंक्स लिखा है। इन तस्वीरों के नीचे आराध्या ने अपनी फैमिली की ड्रॉइंग भी तैयार की है, जिसमें वह खुद बीच में नजर आ रही है और दोनों तरफ से ऐश्वर्या और अभिषेक हैं। अपनी फैमिली ड्रॉइंग के आसपास आराध्या ने स्टे सेफ स्टे होम लिखा है।
ऐश्वर्या ने इस ड्रॉइंग को शेयर करते हुए लिखा है, मेरी डार्लिंग आराध्या का आभार और प्यार। बता दें कि अक्सर बेटी का हाथ पकडक़र चलने की वजह से ऐश्वर्या ट्रोल होती रहती हैं, लेकिन सच यह है कि उससे उन्हें कुछ खास फर्क नहीं पड़ता। ऐश्वर्या राय बच्चन एक अच्छी बहू, बेहतरीन पत्नी और केयरिंग मदर हैं।
ऐश्वर्या की सास जया बच्चन एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या की पैरंटिंग स्किल्स की तारीफ भी कर चुकी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया था कि कैसे आराध्या का हर काम खुद करती हैं। उन्होंने बताया था कि ऐश नैनी या मेड किसी के भरोसे आराध्या को नहीं छोड़तीं। बेटी का हर काम वह खुद करती हैं और यह अच्छी बात है।

news
Share
Share