window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); तो सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम? | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

तो सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम?


बॉलिवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक अक्षय कुमार की हर साल कई फिल्में रिलीज होती हैं। हालांकि इस साल अक्षय की आने वाली फिल्में कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के कारण अटक गई हैं। लॉकडाउन के कारण जिस पहली फिल्म की रिलीज टालने की बात की गई थी वह अक्षय कुमार की सूर्यवंशी उसके बाद अक्षय की आने वाली फिल्म लक्ष्मी बम की रिलीज टलने की खबर आई थी। अब खबर है कि यह फिल्म थिअटर्स में रिलीज ही नहीं होगी।
माना जा रहा है कि कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन काफी लंबा खिंच चुका है और माना जा रहा है कि लॉकडाउन के खुलने के बाद भी ऑडियंस का थिअटर्स में जल्दी लौटना मुश्किल है। इसी वजह से बॉलिवुड के कई फिल्ममेकर्स अपनी फिल्में ज्यादा टालने के बजाय ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं। अब माना जा रहा है कि अक्षय की लक्ष्मी बम भी ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है।
बता दें कि अक्षय की यह हॉरर-कॉमिडी फिल्म 22 मई 2020 को रिलीज होनी थी। फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस और प्रड्यूसर भी फिल्म को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने के बारे में बातचीत कर रहे हैं। अभी फिल्म का पोस्ट प्रॉडक्शन का काम चल रहा है और यह जून तक पूरी तरह तैयार हो जाएगी। माना जा रहा है कि अगर 3 मई को लॉकडाउन खुल भी जाता है तो थिअटर्स इतनी जल्दी नहीं खुलेंगे और लक्ष्मी बम को ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।
बता दें कि यह फिल्म तमिल की सुपरहिट फिल्म मुनी 2: कंचना का हिंदी रीमेक है। अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी, अश्विनी कलसेकर, तुषार कपूर, शरण केलकल जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।


news
Share
Share