window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); फिल्म निर्माता रितुपर्णो घोष के साथ काम न करने का अफसोस है: लिलेट दुबे | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

फिल्म निर्माता रितुपर्णो घोष के साथ काम न करने का अफसोस है: लिलेट दुबे


थिएटर कलाकार और फिल्म अभिनेता लिलेट दुबे का कहना है कि फिल्म निमार्ता रितुपर्णो घोष के साथ काम करने का मौका न मिलने का उन्हें अफसोस है। अभिनेत्री हाल ही में जी5 पर आई फिल्म सीजन ग्रीटिंग्स का हिस्सा रही हैं। यह फिल्म दिवंगत घोष के लिए एक श्रद्धांजलि थी।
राम कुमार मुखर्जी द्वारा निर्देशित और सेलिना जेटली और श्री घटक अभिनीत यह 45 मिनट की फिल्म, कोलकाता में रहने वाली रोमिता (सेलिना द्वारा अभिनीत) के बारे में है, जो अपनी मां सुचित्रा (लिलेट दुबे) को अपने लिव-इन पार्टनर उस्मान (अजहर खान) से मिलाने का फैसला करती है।
अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए दुबे ने बताया कि यह चरित्र उस व्यक्ति के काफी करीब है जो वह हैं। उन्होंने कहा, मैं अकेले भी रहती हूं, हालांकि मैं इसे लेकर बहुत संतुष्ट हूं। सुचित्रा को नृत्य और कविता का शौक है, मैं रंगमंच और साहित्य के लिए उत्सुक रहती हैं।
उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए लघु फिल्मों और श्रृंखला सहित कई प्रोजेक्ट किए हैं, उन्हें लगता है कि मनोरंजन का यह प्लेटफॉर्म इस व्यवसाय से जुड़े सभी प्रकार के रचनात्मक लोगों के लिए शानदार अवसर प्रदान करने में कामयाब रहा है।
उन्होंने कहा, ऑनलाइन प्लेटफॉर्म भविष्य है और हम इस तथ्य से भाग नहीं सकते हैं। रचनात्मक रूप से बात करें तो चूंकि इसमें सेंसरशिप कम कठोर है और लोगों के पास पहले की तुलना में स्वतंत्र होने का मौका है। लिहाजा वे सभी प्रकार के विषयों की खोज कर रहे हैं और इन विषयों पर विविध सामग्री दिखा रहे हैं। इस सामग्री में से कुछ असाधारण है और कुछ ऐसी नहीं है। इसके अलावा, इन मुश्किल हालातों में ऑनलाइन सामग्री बहुत से लोगों के लिए एक आराम है। लिलेट दुबे एक प्रसिद्ध थिएटर निर्देशक हैं जिनकी द प्राइमटाइम थिएटर कंपनी अगले साल 30 साल पूरे करने जा रही है।

news
Share
Share