window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); धडक़न के सीक्वल में नजर आ सकते हैं सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार के बेटे! | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

धडक़न के सीक्वल में नजर आ सकते हैं सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार के बेटे!


बॉलीवुड के माचो मैन सुनील शेट्टी का कहना है कि धडक़न के सीच्ल में उनके और अक्षय कुमार के बेटे काम कर सकते हैं। वर्ष 2000 में प्रदर्शित फिल्म धडक़न में अक्षय कुमार ,सुनील शेट्टी और शिल्पा शेट्टी ने मुख्य भूमिका निभायी थी। फिल्म के सीच्ल के लिए अक्षय और सुनील के बेटों को लॉन्च करने की बात सामने आ रही है। सुनील ने कहा कि उनकी और अक्षय कुमार की फिल्म धडक़न की अगली कड़ी में काम करने के लिए वह बहुत पुराने हो गए हैं, लेकिन उनके बेटे अहान शेट्टी और अक्षय के बेटे आरव कुमार इस काम को बेहतर कर सकते हैं।
सुनील शेट़टी ने कहा, मैं और अक्षय अब बूढ़े हो गए हैं और कोई भी हमारे जैसे बूढ़े लोगों को स्क्रीन पर रोमांस करते देखने के लिए इच्छुक नहीं होगा, लेकिन इसकी जगह अच्छा ये होगा कि इस फिल्म के सीक्वल को हमारे बच्चों के साथ किया जाए, लेकिन शिल्पा की भूमिका के लिए किसी और का सलेक्शन करना होगा क्योंकि उनकी बेटी है तो बहुत प्यारी लेकिन वह बहुत छोटी है। सुनील ने कहा कि उन्होंने फिल्म के निर्माता रतन जैन के साथ इस पर चर्चा भी की है और उन्होंने उनके इस आइडिया पर पॉजिटिव रिस्पांस दिया है।
रतन जैन ने बताया कि फिल्म का ये आइडिया फिलहाल कोरोनो वायरस महामारी के कारण अभी ठंडे बस्ते में चला गया है। हम कास्टिंग पर काम कर रहे थे, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप और लॉकडाउन के चलते कोई स्क्रीन टेस्ट नहीं हो पाया। यदि सब कुछ हमारे आइडिया पर चला तो हम 2021 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

news
Share
Share