window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); आयुष शर्मा संग मराठी फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे सलमान | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

आयुष शर्मा संग मराठी फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे सलमान

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान जल्द अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ नजर आने वाले हैं. सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे है. लॉकडाउन की वजह से अभी फिल्म की शूटिंग रूकी हुई है. आयुष शर्मा को सलमान खान ने साल 2018 में फिल्म लवरात्री से लॉन्च किया. खबर है दोनों की जोड़ी अब एक मराठी फिल्म के रीमेक में नजर आने वाली हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म को अभिराज मिनावाला निर्देशित करेंगे.
सलमान खान और आयुष शर्मा की जोड़ी फिल्म में पुलिस और गैंगस्टर की भूमिका में होंगे. फिल्म में सलमान खान एक पुलिस वाले का मजबूत सहायक किरदार निभाएंगे, जो एक गैंगस्टर (आयुष शर्मा) का पीछा करेगा. यह फिल्म एक मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न का रीमेक है.
एक खबर के मुताबिक, मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न के हिट होने के बाद निर्देशक प्रवीण तर्डे ने अरबाज और सलमान खान के लिए फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग रखी थी. दोनों को फिल्म बेहद पसंद आई थी और उन्होंने इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनानी चाही. चर्चा है कि सलमान ने हाल ही में मुलशी पैटर्न के रीमेक अधिकार हासिल किए हैं और जल्द ही एक घोषणा करेंगे. लेकिन फिल्म को प्रवीण तर्डे की जगह, अभिराज मिनावाला रीमेक का निर्देशन करेंगे. अभिराज मिनावाला ने ही लवरात्री का निर्देशन किया था.
बहुत लोगों को ऐसा लग रहा है कि इसका टाइटल बदला नहीं जाएगा, लेकिन अभी इस बारे में किसी तकह की कोई खबर नहीं है. कर्कफ्रंट की बात करें तो राधे के अलावा फिल्म कभी ईद कभी दिवाली भी सलमान खान करने वाले हैं, जिसमें आयुष भी नजर आएंगे. फरहाद सामजी इस फिल्म के निर्देशक हैं और इसमें सलमान खान के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं.


news
Share
Share