window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); थियेटर कलाकारों को सर्वोत्तम मान्यता प्रदान करता है : राजीव खंडेलवाल | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

थियेटर कलाकारों को सर्वोत्तम मान्यता प्रदान करता है : राजीव खंडेलवाल


अभिनेता राजीव खंडेलवाल कोर्ट मार्शल नाटक से अपने थिएटर की शुरुआत करेंगे। उनका कहना है कि मंच पर किसी भी चरित्र को निभाना बेहद चुनौतीपूर्ण है और यह किसी भी कलाकार को सर्वोत्तम मान्यता प्रदान करता है। राजीव ने कहा, मुझे लगता है कि थियेटर में एक चरित्र को निभाना बेहद चुनौतीपूर्ण है और किसी भी कलाकार को यह सर्वोत्तम मान्यता प्रदान करता है। मुझे हमेशा से ऐसे अभिनेताओं से ईष्र्या रही है, जो मंच के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन कर सकते हैं। यह मेरे लिए अच्छी बात है, क्योंकि यह मेरे टू डू लिस्ट में शामिल था।
जी थियेटर के टेलीप्ले कोर्ट मार्शल में सेना के एक ऐसे जुनियर रैंक वाले अधिकारी का कोर्ट मार्शल दिखाया गया है, जिस पर अपने वरिष्ठ अधिकारी की हत्या का आरोप लगा होता है। राजीव, एक अत्यंत तेजस्वी डिफेंस वकील बिकास रॉय की भूमिका में हैं, जो हमले के पीछे, चौंकाने वाले सच की गहराई में जाता है।
नाटक के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, कोर्ट मार्शल में मेरे किरदार ने गहनता की मांग की थी, जिसकी वजह से मुझे अपने आप पर काम करना पड़ा साथ ही खुद को इस भूमिका के लिए तैयार करना पड़ा। यह एक गहन और मनोरंजक नाटक है, जिसकी कहानी शानदार है।
स्वदेश दीपक द्वारा लिखित इस नाटक में गोविंद पांडेय, भगवान तिवारी, सक्षम दायमा और स्वपनिल कोटिवार भी हैं।

news
Share
Share