window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); आकांक्षा चाहती हैं थप्पड़ जैसी फिल्मों में काम करना | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

आकांक्षा चाहती हैं थप्पड़ जैसी फिल्मों में काम करना


Bollywood: अभिनेत्री आकांक्षा रंजन कपूर का कहना है कि वह अपने लॉकडाउन दिनों का उपयोग कुछ महान फिल्में देखने में कर रही हैं। आकांक्षा ने हाल ही में डिजिटल फिल्म गिल्टी के साथ एंट्री की और अपने काम के लिए तारीफ भी पाई। अब वो थप्पड़ जैसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहती है। आकांक्षा ने बताया मैं इस समय का उपयोग कुछ अच्छा करने में कर रही हूं। मैं उन लोगों में से एक हूं, जो फिल्म के बजाय टीवी श्रृंखलाएं ज्यादा देखते थे, लेकिन अब मैंने महत्वपूर्ण फिल्मों की एक सूची बनाई है, जिन्हें मैं प्रदर्शन को बेहतर ढंग से समझने के लिए देख रही हूं। एक अभिनेता के तौर पर यह मेरे लिए उपयोगी है। मैंने द प्लेटफॉर्म, द रिपोर्ट और लेडी बर्ड देखी है।
इस बारे में पूछे जाने पर कि क्या कोई ऐसी बॉलीवुड फिल्म उन्होंने देखी है जिसका वह हिस्सा बनना चाहेंगी, तो उन्होंने जवाब दिया,मैं जो भी फिल्मा देखती हूं, मुझे लगता है कि मैं इसका हिस्सा होती। जब मैंने थप्पड़देखी, तो मुझे लगा कि मैं तापसी की भूमिका निभाउं। जब मैंने धारा 375 देखी, तो मुझे लगा मैं इसका हिस्सा होती। मैं उड़ता पंजाब जैसी कहानी का हिस्सा भी बनना चाहती हूं। मैं अनुभव सिन्हा, शकुन बत्रा और लव रंजन के साथ काम करना चाहती हूं। इन सभी की कहानी कहने की शैली बहुत अलग हैं और मुझे लगता है कि उनके साथ काम करने से मुझे एक अभिनेता के रूप में विकसित होने में मदद मिलेगी।

news
Share
Share