window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); देश पहले है, अभी ‘सूर्यवंशी’ मायने नहीं रखता: रोहित शेट्टी | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

देश पहले है, अभी ‘सूर्यवंशी’ मायने नहीं रखता: रोहित शेट्टी


Bollywood: रोहित शेट्टी की अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना की दस्तक के तुरंत बाद ही सूर्यवंशी की टीम ने यह फैसला कर लिया था कि वे अपनी फिल्म की रिलीज़ को जब तक सब ठीक नहीं हो जाता, तब तक के लिए रिलीज़ टाल रहे हैं।
रोहित कहते हैं, मेरी फिल्म सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन जिस तरह का माहौल चल रहा था, हमने यह समझ लिया था कि लॉकडाउन की स्थिति आ सकती है। इसलिए हमने फिल्म की रिलीज़ को कैंसल कर दिया। मुझे लगता है कि इस मामले में हम लकी हैं। अगर हमने फिल्म रिलीज़ करदी होती और उसके 2 दिन बाद लॉकडाउन होता तब मुश्किल हो जाता। इस समय हमारा प्रोमो सामने आया है, लोगों ने प्रोमो देखा और पसंद किया है। दर्शक फिल्म का इंतजार भी कर रहे हैं। आज कल ऐसा भी नहीं रहा कि फिल्म को फिर से रिलीज़ किया जा सके, क्योंकि अब तो 2 दिन में पायरेसी हो जाती है। अब वह पुराना जमाना भी नहीं रहा कि फिल्म सर्किट वाइज लगती हैं, जैसे पहले बॉम्बे, फिर निजाम, फिर दिल्ली।
मुझे लगता है कि यह मेरा सौभाग्य है कि हमारी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई। सच बताऊं तो कहीं न कहीं मुझे ऐसा लग रहा था कि लॉकडाउन हो सकता है, इसलिए मैंने उन 10 दिनों में फिल्म का कोई गाना या कुछ और रिलीज़ नहीं किया था। मैंने अपनी टीम के साथ यह चर्चा भी की थी कि लॉकडाउन की संभावना नजर आ रही है, हमें सब कुछ होल्ड करना पड़ेगा।
सूर्यवंशी का अभी भी 10 से 12 दिन का पोस्ट प्रॉडक्शन का काम बचा हुआ है। हम देश की स्थिति के ठीक होने का इंतजार करेंगे, अब चाहे सब कुछ ठीक होने में कितना भी समय लग जाएगा। जब सब कुछ ठीक हो जाएगा, तब हम फिल्म रिलीज़ करेंगे।
हमने अब तक फिल्म को किसी और प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने के बारे में नहीं सोचा है। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म को रिलीज़ करना भी हमारी प्रॉयरिटी नहीं है, डिजिटल प्लेटफॉर्म हमारा सबसे अंतिम निर्णय होगा, इस बारे में अब तक हमने नहीं सोचा है। हमारी फिल्म का कैनवास बड़ा है, हम सब कुछ ठीक होने का इंतजार करेंगे।
इस समय सिर्फ हमारी फिल्म के बारे में सोचना ठीक नहीं है। पूरी दुनिया इस समय अलग परिस्थिति से जूझ रही है। आज ऊपरवाले ने सभी का लेवल एक कर दिया है। आज मेरी फिल्म की रिलीज़ मेरे लिए सेकंडरी बात है, पहले देश है, सब कुछ जल्द ठीक हो जाए। आज सभी पॉलिटिकल पार्टियां एक होकर कोरोना की महामारी से लड़ रहे हैं। आज देश-दुनिया की समस्या के सामने हमारी फिल्म बहुत ही छोटी है।

news
Share
Share