window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); नूपुर शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया में तबाही मचाने के लिए काफी | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

नूपुर शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया में तबाही मचाने के लिए काफी


Bollywood:इंडस्ट्री की सुपरहॉट मॉडल, एक्ट्रेस नूपुर शर्मा बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव मॉडल हैं जो आए दिन अपनी बोल्डनेस के जलवे बिखेरती रहती हैं. सोशल मीडिया पर इनकी खूबसूरती की नुमाइश होती रहती है. नूपुर की एक तस्वीर ही सोशल मीडिया पर तबाही मचाने के लिए काफी है. इनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरें देखकर इनके फैंस दीवाने हो जाते हैं.
नूपुर शर्मा वैसे तो फिल्मों में काफी नजर आती हैं लेकिन इनकी बोल्डनेस के चर्चे अकसर सोशल मीडिया पर होती रहती हैं. नूपुर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं जो अपनी बोल्ड हुस्न के जलवें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. नूपुर इतनी हॉट से की उनकी हॉटनेस देख आपके भी पसीने छूट जाएंगे. यही कारण है कि लाखों की तादाद में उन्हें इंस्टाग्राम पर फैंस फॉलो करते हैं.
मॉडल नूपुर का इंस्टाग्राम उनके हॉट बोल्ड फोटोज वीडियो से भरा हुआ है. बता दें कि नूपुर टिक टॉक पर काफी वीडियो बनाती है, इसलिए उन्हें टिक टॉक स्टार कहा जाता है. यूट्यूब पर भी नूपुर के सेक्सी वीडियो वायरल होते रहते हैं. मुंबई में जन्मी नूपुर शर्मा ने यही से अपनी पढ़ाई लिखाई की और मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा. अपनी खूबसूरती के दम पर आज नूपुर ने ये मुकाम हासिल किया.

news
Share
Share