window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); डॉगी के साथ डांस करती दिखीं माधुरी दीक्षित | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

डॉगी के साथ डांस करती दिखीं माधुरी दीक्षित


कोरोना वायरस के चलते 21 दिन के लॉकडाउन में शूटिंग बंद होने से बॉलिवुड सिलेब्स अपने घर पर हैं और परिवार के समय बिता रहे हैं। सिलेब्स सोशल माडिया पर अपने टाइमपास के वीडियोज और फोटोज शेयर कर रहे हैं। माधुरी दीक्षित भी अपनी फैमिली के साथ घर पर हैं। जैसा कि सभी जानते हैं कि वह ऐक्ट्रेस होने के साथ ही बहुत अच्छी डांसर हैं। लॉकडाउन के दौरान वह अपनी डांस प्रैक्टिस की जारी रखे हुए हैं। अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।
माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अपने पैरों में घुंघरू बांधे हुए डॉगी को अपने साथ डांस करवा रही हैं। माधुरी दीक्षित कूदते हुए ताली बजा रही हैं और डॉगी भी उनकी ताल पर कूद रहा है। ऐक्ट्रेस ने वीडियो के साथ लिखा, वह जो हमेशा मेरी तरफ रहता है, वह जो हमेशा मेरा मनोरंजन करता है, मेरा पसंदीदा डांसिंग पार्टनर और वह जो हमेशा मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट लेकर आता है।
इससे पहले माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें वह वीडियो कॉल से अपने गुरू से बात करती हैं और इसके बाद वह कथक की प्रैक्टिस करती हैं। ऐक्ट्रेस के गुरू तबला बजा रहे हैं और वह उनसे ताल मिला रही हैं।
बताते चलें कि हाल ही में माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि 1 अप्रैल से 30 अप्रैल तक हर सप्ताह दो क्लास फ्री होंगे।

news
Share
Share