window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); इस माहौल में कॉमेडी शो देखना मददगार: रोहिताश्व गौर | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

इस माहौल में कॉमेडी शो देखना मददगार: रोहिताश्व गौर


अभिनेता रोहिताश्व गौर का मानना है कि इस मुश्किल व तनाव भरे दौर में कॉमेडी शो देखना सबसे बेहतर है। उन्होंने कहा, मैं इस बात से सहमत हूं कि कोरोना ने पूरी दुनिया को संकट में ला खड़ा किया है, लेकिन अगर इस समय में हम बहुत अधिक तनाव और घबराहट लेते हैं, तो हमारे जीवन में गड़बडिय़ां होने लगेंगी। इसलिए बेहतर होगा कि हम सकारात्मक रवैया अपनाएं और फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम के माध्यम से सकारात्मकता फैलाने की कोशिश करें।
उन्होंने आगे कहा, इस समय कॉमेडी शो देखना सबसे अधिक मददगार है, क्योंकि उससे हम हंसते हैं, जो कि अच्छी बात है। कुछ समय के लिए हम तनावमुक्त हो जाते हैं और हमारा ध्यान बंट जाता है।
उनका कॉम़ेडी शो भाभीजी घर पर हैं, अब प्रसारित होने लगा है।
उन्होंने आगे कहा, यह एक अच्छी बात है, क्योंकि जिन्होंने पुराने एपिसोड नहीं देखे होंगे वे अब उसे देख लेंगे और हमें ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर बहुत अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। लोग बहुत खुश हैं।
पुराने एपिसोड्स में से कुछ में अभिनेता भी नजर आ रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा, शो में खुद को देखने के बाद, मुझे महसूस हुआ कि मुझे थोड़ा और बेहतर करना होगा और आगामी एपिसोड में मैं बेहतर करने का प्रयास करुंगा।
वहीं उनसे पूछे जाने पर कि अब वे कौन से शो देखते हैं, इस पर उन्होंने कहा, मैं हमेशा कॉमेडी शो देखने का प्रयास करता हूं। मैं लापतागंज, मालगुडी डेज की सिफारिश करना चाहूंगा।
००

news
Share
Share