window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); जैकलिन फर्नांडिस ने की कोरोना सर्वाइवर से बात, बताया क्या है बचने का एकमात्र रास्ता | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

जैकलिन फर्नांडिस ने की कोरोना सर्वाइवर से बात, बताया क्या है बचने का एकमात्र रास्ता


ऐक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस अपनी पॉजिटिविटी के लिए जानी जाती हैं। कोरोना के इस डिप्रेसिंग माहौल में उन्होंने लोगों के लिए उम्मीद की किरण बनने की कोशिश की। हाल ही में वह अपने सोशल मीडिया पर लाइव आईं और उन्होंने कोरोना वायरस सर्वाइवर से बात की ताकि और लोग किसी कन्फ्यूजन में न रहें।
जैकलिन फर्नांडिस कोरोना वायरस से पैदा हो रही कई समस्याओं में मदद के लिए आगे आ चुकी हैं। उन्होंने डेली वेज वर्कर्स को फंड दिया। इससे मुंबई की 2500 फैमिलीज को लॉकडाउन में जरूरत का सामान मिलेगा।
अब उन्होंने 21 साल की कोरोना वायरस को हराने वाली सूरत की लडक़ी रीता बचकानीवाला से बात की। उस लडक़ी ने बताया कि बचने क्वॉरंटीन ही एक रास्ता है और इसमें सहयोग देना जरूरी है। उन्होंने बताया कि इस दौरान हॉस्पिटल काफी सपोर्टिव थे। रीता ने कहा कि अगर लक्षण दिख रहे हैं तो इनको बताना बेहद जरूरी है।
जैकलिन ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि जो लोग संक्रमित और परेशान हैं, अधिकारी उनकी मदद कर रहे हैं। कई लोग डरे हुए हैं जैसे कि दुनिया खत्म होने वाली है। उन्हें शायद पता नहीं है कि देखभाल करने के लिए स्पेशलिस्ट मौजूद हैं। जैकलिन सोशल मीडिया से लोगों को घरों में रहने के लिए भी कहती रही हैं। उनका कहना है कि हम अपनी पूरी सामर्थ्य से इस वक्त बस यही कर सकते हैं।
००

news
Share
Share