window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); अपने पति रणवीर सिंह को बिल्ली समझती हैं दीपिका पादुकोण | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

अपने पति रणवीर सिंह को बिल्ली समझती हैं दीपिका पादुकोण


बॉलिवुड के सबसे पॉप्युलर कपल्स में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स से फैन्स का दिल जीतते रहते हैं। जब से देश में कोरोना वायरस के कारण 21 दिन का लॉकडाउन हुआ है तब से ये दोनों सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। इस बीच दीपिका ने भी सोशल मीडिया पर लॉकडाउन के दौरान एक सीरीज चला रखी है।
हाल में दीपिका ने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी फैन्स के साथ शेयर करते हुए बताया है कि उनके पति रणवीर सिंह बिल्ली हैं। उन्होंने रविवार सुबह यह स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, बिल्लियां अपना लगभग 70 पर्सेंट टाइम सोते हुए गुजारती हैं। इसलिए रणवीर सिंह अब एक बिल्ली हैं।
बता दें कि इससे पहले दीपिका ने रणवीर सिंह का सोते हुए एक फोटो भी शेयर किया था। इस फोटो में रणवीर के माथे पर हसबैंड लिखा हुआ लेबल चिपका हुआ था। दीपिका के शेयर किए इस फोटो को लोगों ने काफी पसंद किया था। वैसे सोशल मीडिया से इतर रणवीर और दीपिका हाल में कोरोना पीडि़तों के लिए डोनेशन दिए जाने के लिए भी खबरों में थे।
वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर और दीपिका की आने वाली फिल्म 83 रिलीज के लिए तैयार है। हालांकि कोरोना वायरस के कारण इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव जबकि दीपिका उनकी पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगे
००

news
Share
Share