window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); सुजैन ने लिया रितिक रोशन के साथ एक घर में रहने का फैसला | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

सुजैन ने लिया रितिक रोशन के साथ एक घर में रहने का फैसला


कभी रितिक रोशन और सुजैन खान को बॉलिवुड का परफेक्ट कपल माना जाता था। हालांकि शादी के बाद इन दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया। इस कपल के दो बेटे रेहान और रिदान हैं। भले ही यह कपल अलग हो गया हो लेकिन अभी आप इसे परफेक्ट ही कहेंगे। कोरोना वायरस को देखते हुए इस कपल एक बार फिर अपने बच्चों का ख्याल रखने के लिए साथ रहने का फैसला किया है।
बता दें कि रितिक-सुजैन के अलग होने के बाद से दोनों बच्चे रितिक के घर में रहते हैं। लेकिन बच्चों का ख्याल रखने के लिए सुजैन ने रितिक के जुहू वाले घर में शिफ्ट होने का फैसला किया है। इस समय कोरोना वायरस को देखते हुए रेहान और रिदान को घर के भीतर ही रखा जा रहा है। सेल्फ आइसोलेशन के दौरान रितिक ने एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की है। यह तस्वीर रितिक-सुजैन के एक फैमिली हॉलिडे की है। इस तस्वीर के साथ रितिक ने सुजैन को शुक्रिया भी बोला है।
बता दें कि रितिक और सुजैन का तलाक साल 2014 में हो गया था। हालांकि यह कपल अभी भी बच्चों के साथ वकेशन पर साथ देखा जाता है। कई बार फैमिली हॉलिडेज पर रितिक-सुजैन को अपने बच्चों को साथ देखा गया है।
००

news
Share
Share