window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); नूपुर के फिलहाल के कवर वर्जन में अक्षय का स्पेशल अपीरियंस | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

नूपुर के फिलहाल के कवर वर्जन में अक्षय का स्पेशल अपीरियंस


गायिका नूपुर सैनन ने गुरुवार को बी. प्राक के हिट गाने फिलहाल के अनप्लग्ड वर्जन का अनावरण किया। सुपरस्टार अक्षय कुमार इसके कवर वर्जन में स्पेशल अपीरियंस में दिखाई दिए। इस गाने की खासियत यह है कि इसे खुद नूपुर ने गाया है। पिछले साल, अक्षय और नूपुर फिलहाल के म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए थे। इस गाने को यूट्यूब पर लगभग पचास करोड़ से ज्यादा बार देखा गया।
इंस्टाग्राम पर गाने के अनप्लग्ड वर्जन के लिंक को साझा करते हुए नूपुर ने लिखा, सिर्फ मजे के लिए बॉलीवुड के गानों का यूट्यूब कवर बनाने से लेकर अब आखिरकार अपने गाने का कवर बनाना..यह एहसास किसी सपने के जैसा है। उन्होंने आगे कहा, एक बेहद ही प्यारे सरप्राइज के लिए इसे आखिर तक देखें। इस गाने में मैंने अपना दिलों जान और अपने सारे एहसास डाल दिए हैं..उम्मीद करती हूं कि आपको सबको यह पसंद आए। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद। इतना ही नहीं, गीत के निर्माताओं ने इसका सीच्ेल बनाने का भी फैसला किया है।

news
Share
Share