window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); जनता कर्फ्यू में सहयोग करने की अपील करती सीएम | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

जनता कर्फ्यू में सहयोग करने की अपील करती सीएम

Dehradun: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए आह्वान पर, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नागरिकों से 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू में सहयोग करने की अपील की है।

उन्होंने कहा कि उपन्यास कोरोनावायरस से निपटने के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है। रावत ने नागरिकों से कहा कि वे अपने परिचितों से भी इस कर्फ्यू का पालन करने की अपील करें।

रावत ने कहा, “हम सभी सीओवीआईडी ​​-19 के प्रसार से उत्पन्न स्थिति से निपटने के प्रयासों में प्रधानमंत्री के साथ हैं। हम सभी पीएम के निर्देशों का पालन करेंगे।

केंद्र और राज्य सरकारों के समन्वित प्रयास हमें राष्ट्र को इस बीमारी से मुक्त बनाने में सफल होने में मदद करेंगे। पीएम के नेतृत्व में भारत सरकार द्वारा बरती जाने वाली सावधानियां और समयबद्ध तैयारी अन्य देशों की स्थिति की तुलना में उपन्यास कोरोनावायरस अभी भी नियंत्रित स्थिति में है।

कोरोनावायरस हमारे लिए एक नई चुनौती लेकर आया है और सरकार इस चुनौती से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हमारी स्वास्थ्य सेवाएं इस स्थिति से निपटने में पूरी तरह सक्षम हैं।

घबराने की बजाय हमें सावधानी बरतने की जरूरत है। देखभाल करने और कुछ सावधानी बरतने से, हम इस बीमारी के प्रसार को रोकने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

हमने कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए कई कदम उठाए हैं और स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार और सक्षम हैं, ”मुख्यमंत्री ने जोर देकर कहा। रावत ने आगे जोर देकर कहा कि दैनिक जरूरतों, आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं की आपूर्ति को प्रभावी ढंग से बनाए रखा जा रहा है।

यह भविष्य में भी जारी रहेगा। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा, “आपका सहयोग हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हमें बस सावधानी बरतने और घबराहट होने पर आपको सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करें। कुछ समय के लिए भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचें और सामाजिक दूरी बनाए रखें।

अफवाहों पर विश्वास न करें लेकिन केवल प्रमाणित सरकारी सूचनाओं पर भरोसा करें, “उन्होंने जोर दिया।

news
Share
Share