window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); अमिताभ-बच्चन को याद आई नानी ! | T-Bharat
September 21, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

अमिताभ-बच्चन को याद आई नानी !

मुंबई। ‘ नानी याद आई ‘ कहावत के मतलब से अमिताभ बच्चन की इस ख़बर का वैसे तो दूर तक सरोकार नहीं है लेकिन असल में बिग बी को अपनी नानी और नाना की याद जरूर आई है वो भी अपने एक लुक के साथ खिची तस्वीर के चलते।

दरअसल अमिताभ बच्चन ने गुरुवार की रात को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपने नए लुक की तस्वीर पोस्ट की। बढ़ी दाढ़ी , पगड़ी और चश्मा पहने बिग बी का ये अंदाज़ एक सिख लुक में है। बच्चन ने लिखा – मेरी नानी अमर कौर सोढ़ी और नाना खज़ान सिंह सूरी आज मेरे इस सिख लुक को देख कर स्वर्ग से जरूर मुस्कुरा रहे हैं। बच्चन की इस तस्वीर के बाद ट्विटर पर इस तरह के कयासों की शुरुआत हो गई कि आखिर ये लुक किस फिल्म के लिए है। जब ट्विटर पर किसी ने लिखा कि ये यशराज की फिल्म ‘ ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान ‘ लुक है तो बच्चन को सामने आ कर जवाब देना पड़ा। बच्चन ने लिखा कि ये विजय कृष्ण आचार्य की फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान का लुक नहीं है बल्कि उनका एक एड शूट का लुक है जिसकी शूटिंग वो कर रहे हैं।

news
Share
Share