window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); हॉलीवुड फिल्म में काम करेंगे रणदीप हुड्डा | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

हॉलीवुड फिल्म में काम करेंगे रणदीप हुड्डा


बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा हॉलीवुड फिल्म में काम करते नजर आयेंगे।
रणदीप ने वर्ष 2001 में प्रदर्शित अंग्रेजी भाषा में बनी इंडियन फिल्म ‘मानसून वेडिंग’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह हॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। रणदीप, क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म एक्सट्रैक्शन में नजर आएंगे। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। फिल्म में रणदीप का पहला लुक आ गया है। फिल्म में उनका लुक काफी इम्पेक्टफुल है, मस्कुलर बॉडी, लंबे बंधे हुए बाल, चेहरे पर एग्रेशन और हाथ में बंदूक लिए रणदीप का लुक आकर्षित करता है। लुक से तो इस बात का साफ अंदाजा लग रहा है कि फिल्म में रणदीप किसी अहम किरदार में हैं।
रणदीप हुड्डा ने कहा, मुझे फिल्म में काफी ज्यादा एक्शन करने को मिला है। मैं शायद पहला भारतीय एक्टर हूं जिसे किसी हॉलीवुड फिल्म में इतना एक्शन करने को मिला है। हैम्सवर्थ, रूसो ब्रदर्स और डायरेक्टर सेम हार्गरेव के साथ काम कर के अच्छा लगा। एक्सट्रैक्शन नेटफ्लिक्स पर 24 अप्रैल, 2020 को रिलीज की जाएगी।

news
Share
Share