window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); मैं अपने काम को डेट कर रही हूं: अकांक्षा पुरी | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

मैं अपने काम को डेट कर रही हूं: अकांक्षा पुरी


पारस छाबड़ा के साथ अपने टूटे रिश्ते को लेकर अकांक्षा पुरी पिछले दिनों चर्चा में रहीं अकांक्षा पुरी ने आखिरकार उनके नाम वाला अपना टैटू हटा लिया है। विघ्नहर्ता गणेश ऐक्ट्रेस ने अपनी कलाई पर इस टैटू रीडिजाइन करवाया है और इससे पारस का नाम हटा लिया है।
अकांक्षा के एक करीबी ने बताया कि वह इसे लेकर बहुत खुश है और सेम जगह पर उन्होंने नया डिजाइन बनवाया है। पारस के नाम की जगह उन्होंने बार कोड जैसा डिजाइन बनवाया है और उसके ऊपर बेईंग मी लिखा है। अकांक्षा ने कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर भी किया है।
अकांक्षा पहले ही कह चुकी हैं कि वह अपनी लाइफ में आगे बढऩा चाहती हैं। जब अकांक्षा से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, यह मेरा वक्त है। मैं अपने काम को डेट कर रही हूं और खुद से इतना प्यार जितना पहले कभी नहीं किया। मैं इस दुनिया में खुद से प्यार (बेईंग मी) करती हूं जहां हर कोई फेक व कुछ और दिखाने की कोशिश करता है। क्योंकि आप अपने लिए कभी फेल नहीं हो सकते इसलिए मैंने बेईंग मी रखा है। मैंने अपना नाम बार कोड के साथ लिखावाया है।
पारस और अकांक्षा के रिलेशनशिप में कड़वाहट बिग बॉस 13 के दौरान तब आया जब माहिरा उनके करीब दिखीं। पारस और माहिरा एक-दूसरे के साथ रोमांस करते कई बार दिखे और नैशनल टेलिविजन पर ऐक्टर ने अकांक्षा के साथ अपने रिलेशनशिप से इनकार कर दिया था।
हालांकि, अकांक्षा ने कहा था कि इन सबके बावजूद उन्होंने पारस के लिए डिजाइनर हायर कर रखा है, और वे उनके साथ मिलकर उनके कपड़ों, परफ्यूम आदि का सिलेक्शन करती हैं। बता दें कि शो के दौरान भी पारस ने की बार अकांक्षा से अपने रिश्ते के खत्म होने की बात कही और धीरे-धीरे ये चीजें इतनी कड़वी हो गई कि अब अकांक्षा ने खुद उनसे दूरी बना ली है।
००

news
Share
Share