window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); कैथी के हिंदी रीमेक में रितिक रोशन या सलमान खान नहीं तो फिर कौन? | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

कैथी के हिंदी रीमेक में रितिक रोशन या सलमान खान नहीं तो फिर कौन?


बॉलिवुड में इस समय साउथ की फिल्मों का हिंदी रीमेक बनाने का चलन तेजी से बढ़ा है। साउथ की रीमेक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और बॉलिवुड के बड़े स्टार्स इनमें काम कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से तमिल फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक बनाए जाने की काफी खबरें आ रही थीं जो बाद में कन्फर्म हो गई थीं।
फिल्म का हिंदी रीमेक बनने की खबर कन्फर्म होने के बाद यह दावा किया जा रहा था कि इस फिल्म में लीड रोल के लिए रितिक रोशन या सलमान खान से संपर्क किया जा सकता है।
रिपोर्ट की मानें तो इन दोनों सुपरस्टार्स में से किसी को भी इस फिल्म में कास्ट नहीं किया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म में कार्ती वाले लीड रोल के लिए अजय देवगन के नाम पर विचार किया जा रहा है।
बताया जा रहा है कि अजय ने ऑरिजनल तमिल फिल्म देखी है और हिंदी फिल्म का नरेशन भी सुना है। अजय भी इस फइल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। अजय देवगन को फिल्म में साइन करने की प्रक्रिया चल रही है और उसके बाद ऑफिशल अनाउंसमेंट कर दिया जाएगा।
वैसे बता दें कि अजय की पिछली रिलीज फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है। इस समय अजय देवगन फिल्म मैदान की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास आरआरआर और चाणक्य जैसी फिल्में भी हैं। माना जा रहा है कि कैथी के हिंदी रीमेक की शूटिंग इसी साल के सेकंड हाफ में शुरू हो सकती है।
००

news
Share
Share