window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); आलिया-रणबीर के रिश्ते को महेश भट्ट ने दी हरी झंडी | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

आलिया-रणबीर के रिश्ते को महेश भट्ट ने दी हरी झंडी


Bollywood: जब भी बॉलिवुड कपल्स की बात होती है तो सबसे पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नाम आता है। रणबीर-आलिया पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उनके रिलेशनशिप और शादी के बारे में कई बातें और अफवाहें बी-टाउन में चलती रहती हैं। कभी दोनों एक साथ देखे जाते हैं तो कभी उनकी शादी की तारीख चर्चा का विषय बन जाती है। पिछले दिनों खबर आई थी कि इस साल के अंत में दोनों शादी करने वाले हैं।
हाल ही में आलिया ने भी अपनी शादी के बार में चुप्पी तोड़ी थी। अब आलिया के पापा महेश भट्ट ने भी दोनों के रिश्ते पर बयान दिया है। महेश भट्ट ने कहा, दोनों ही प्यार में हैं। रणबीर एक अच्छा लडक़ा है और मैं उसे पसंद करता हूं। आगे महेश भट्ट ने कहा कि दोनों अपने रिश्ते का क्या करते हैं, यह उन्हें देखना है। महेश भट्ट के ताजा बयान को आलिया-रणबीर के लिए एक हरी झंडी के तौर पर भी देखा जा रहा है।
इससे पहले अपनी शादी के बारे में एक सवाल का आलिया ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा था, मुझे नहीं पता कि इस वक्त कौनसी अफवाह उड़ रही है। मुझे लगता है कि हर तीसरे हफ्ते में एक नई शादी की तारीख आ जाती है। यह सब काफी एंटरटेनिंग होती हैं। मालूम हो, दोनों ही अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के शेड्यूल में बिजी हैं। इस फिल्म के जरिए दोनों ही पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे।
इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा भी नागार्जुन, डिंपल कपाडिय़ा और मौनी रॉय भी किरदार निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म इस साल के आखिरी महीने दिसंबर में रिलीज होगी। ब्रह्मास्त्र के अलावा दोनों ही ऐक्टर अपने कई प्रोजेक्ट में लगे हुए हैं। जहां आलिया अपनी फिल्म सडक़-2 पर काम कर रही हैं, वहीं रणबीर शमशेरा के शेड्यूल में लगे हुए हैं। दोनों ही फिल्में इस साल जुलाई में रिलीज होने की उम्मीद है।
००

news
Share
Share