window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); रणवीर बेहतरीन सह-कलाकार : शालिनी पांडे | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

रणवीर बेहतरीन सह-कलाकार : शालिनी पांडे


फिल्म अर्जुन रेड्डी की अभिनेत्री शालिनी पांडे का कहना है कि जयेशभाई जोरदार में उनके सह-कलाकार रणवीर सिंह काफी अच्छे हैं। शालिनी ने कहा, चूंकि फिल्म गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित है, इसलिए मुझे वहां जाने और राज्य के अनदेखे जगहों पर शूटिंग करने का मौका मिला। रणवीर से मिलने के लिए सेट पर हर रोज पहुंचने वाले लोगों की भारी भीड़ को देखना वाकई में शानदार था और मुझे यह देखकर काफी खुशी हुई कि कुछ ने मुझे अर्जुन रेड्डी की हीरोइन के तौर पर भी पहचाना और फिल्म में मेरे किरदार का नाम (प्रीति) लेकर मुझे पुकारना शुरू कर दिया। अर्जुन रेड्डी लोगों की एक पसंदीदा फिल्म है और फिल्म एक बड़े पैमाने पर देश के लोगों से जुडऩे में कामयाब रही।
उन्होंने आगे कहा, लोगों का रणवीर के प्रति प्यार को देखना मेरे लिए काफी चौंकाने वाला रहा। रणवीर एक बेहतरीन सह-कलाकार हैं और हमारे बीच रिश्ता टीम के सदस्य जैसा रहा। उनके स्टारडम की वास्तविकता से मैं प्रभावित हुई।
००

news
Share
Share