window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); व्यक्तित्व को गंभीरता से लेना कलाकार की जिम्मेदारी : कुणाल खेमू | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

व्यक्तित्व को गंभीरता से लेना कलाकार की जिम्मेदारी : कुणाल खेमू


फिल्म मलंग में कुणाल खेमू एक पुलिस अफसर के अहम किरदार में हैं, जो इस वक्त चर्चा का विषय है। कुणाल फिल्मों में अपने किरदार के हिसाब से उसके व्यक्तित्व व लुक पर खास ध्यान देते हैं। कुणाल ने बताया, एक अभिनेता के तौर पर मुझे आवश्यकताओं को पूरा करना है। अगर पर्दे पर फिट दिखने की जरूरत है, तो मैं ऐसा करूंगा।
हां, मैं यह समझता हूं कि आजकल हर कोई सिक्स-पैक ऐब्स बनाने की कोशिश में लगा हुआ है, लेकिन इसके साथ ही हमें इस बात पर भी गौर फरमाना है कि हमारे दर्शक कलाकारों से प्रेरित होते हैं, वे किस तरह से दिखते हैं, उनकी बॉडी, कपड़े, उनका हेयरस्टाइल सबकुछ। इस वजह से मैं अपने लुक को गंभीरता से लेता हूं क्योंकि यह हमारे काम का एक हिस्सा है।
मलंग में अपने किरदार माइकल रोड्रिग्ज का उदाहरण देते हुए कुणाल ने कहा, वह एक पुलिस है, उसकी अपनी एक जीवनशैली है, अपना एक व्यक्तित्व है। (निर्देशक) मोहित (सूरी) ने मुझे बताया कि वह माइकल को एक निश्चित रूप में देखना चाहते हैं, तो एक कलाकार के तौर पर इस ओर ध्यान देना जरूरी है। अगर कल को मुझे कोई ऐसा किरदार निभाने को मिले जिसमें दुबला-पतला दिखने की जरूरत हो, तो मैं इस पर भी काम करूंगा। फिल्म में किरदार का लुक जरूरी है, लेकिन यह जिस किरदार को मैं निभा रहा हूं उस पर भारी नहीं पड़ सकता है।
मलंग 7 फरवरी को रिलीज हुई है जिसमें आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, दिशा पटानी, एली अवराम, कीथ सिकेरा और अमृता खानविलकर जैसे कई और कलाकार हैं।
००

news
Share
Share